scriptबोलेरो ने बाइक को मारी टक्कर, एक व्यक्ति की मौत, दूसरा घायल | man killed in car bike collision on highway | Patrika News
शाहजहांपुर

बोलेरो ने बाइक को मारी टक्कर, एक व्यक्ति की मौत, दूसरा घायल

स्टेट हाइवे पर हादसा उस वक्त हुआ, जब दोनों व्यक्ति पुताई का काम कर घर लौट रहे थे।

शाहजहांपुरApr 24, 2018 / 04:27 pm

मुकेश कुमार

बाइक में टक्कर
शाहजहांपुर। जिले में बाइक सवार दो लोगों को बोलेरो गाड़ी ने टक्कर मार दी। जिसमें बाइक सवार दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान एक व्यक्ति मौत हो गई। जबकि दूसरे को बरेली रेफर कर किया गया है। टक्कर लगने के बाद बाइक में आग लग गई थी। जिसमें बाइक पूरी तरह जल गई थी।

स्टेट हाइवे पर हुई घटना
घटना थाना रौजा के लखीमपुर स्टेट हाइवे के सल्लिया भट्टे के पास की है । थाना रोजा के ही भटपुरा निवासी छोटे लाल और पल्लू पुताई का काम करके वापस अपने घर भटपुरा जा रहे थे । तभी सामने आ रही तेज गति से बोलेरो गाड़ी ने बाइक को टक्कर मार दी । टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक में आग लग गई । बाइक सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गये। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पालू की इलाज के दौरान दर्दनाक मौत हो गई। जबकि छोटेलाल को हायर सेंटर बरेली रेफर किया गया है। इस हादसे की वजह ओवर स्पीड बतायी जा रही है।
यह भी पढ़ें

देश की जानी मानी मोटर साइकिल कंपनी हीरो मोटर कॉर्प में बंपर नौकरियां, इस तरह मिलेगा मौका



दो महीने पहले हुई थी शादी
इलाज करने वाले डॉक्टर मेहराज आलम ने बताया कि पालू की हालत गंभीर थी। जिसके चलते इलाज के कुछ ही देर मे मौत हो गई। जबकि दूसरे व्यक्ति की हालत गंभीर देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया है। बता दें कि पालू की दो महीने पहले थाना तिलहर इलाके के खानपुर से पायल से शादी हुई थी। पायल के हाथों में मेंहदी का रंग फीका पड़ा था और उसकी मांग उजड़ गई। इस हादसे के बाद मृतक पालू के परिवार के कोहराम मच गया था।

Home / Shahjahanpur / बोलेरो ने बाइक को मारी टक्कर, एक व्यक्ति की मौत, दूसरा घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो