scriptयूपी बोर्ड परीक्षा से पहले इस मुस्लिम छात्रा के पास आया ऐसा फोन, दहशत में है पूरा परिवार | Muslim girl threatens phone call | Patrika News
शाहजहांपुर

यूपी बोर्ड परीक्षा से पहले इस मुस्लिम छात्रा के पास आया ऐसा फोन, दहशत में है पूरा परिवार

यूपी बोर्ड के हाईस्कूल एग्जाम की तैयारी कर रही मुस्लिम छात्रा के पाए आये एक फोन कॉल ने उसके होश उड़ा दिए।

शाहजहांपुरFeb 06, 2019 / 06:18 pm

धीरेंद्र यादव

Muslim girl

Muslim girl

शाहजहांपुर। यूपी बोर्ड के हाईस्कूल एग्जाम की तैयारी कर रही मुस्लिम छात्रा के पाए आये एक फोन कॉल ने उसके होश उड़ा दिए। इस कॉल के बाद छात्रा दहशत में है। उसने स्कूल ही नहीं, बल्कि ट्यूशन जाना भी छोड़ दिया है। पीड़ित छात्रा के परिवार ने पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।
ये है मामला
थाना सदर बाजार की रहने वाली हाई स्कूल की छात्रा के साथ पहले फोन पर छेड़छाड़ की गई, जब पीड़िता ने इसका विरोध किया, तो आरोपी ने छात्रा को घर से उठा ले जाने की धमकी दी। परिवार की शिकायत पर पुलिस ने बमुश्किल मुकदमा तो दर्ज कर लिया, लेकिन पिछले 1 हफ्ते से धमकी से डरी हुई छात्रा ना ही स्कूल जा पा रही है और ना ही ट्यूशन जा पा रही है। आलम यह है कि लगातार मिल रही धमकी से पूरा परिवार घर में कैद होने को मजबूर है। छात्रा के यूपी बोर्ड के एग्जाम 12 फरवरी से शुरू होने वाले हैं, लेकिन दबंग शोहदे की धमकी से बच्ची सही से पढ़ाई भी नहीं कर पा रही है। यहां इससे पहले भी कॉलेज के अंदर छात्र नेताओं ने एक नाबालिग के साथ छेड़छाड़ की थी और उसे धमकी दी थी। वह मामला अभी शांत भी नहीं हो पाया था की एक और हाई स्कूल की छात्रा अब शोहदे के डर से दहशत में है। हालांकि पुलिस लगातार आरोपी की गिरफ्तारी की बात कर रही है।

Home / Shahjahanpur / यूपी बोर्ड परीक्षा से पहले इस मुस्लिम छात्रा के पास आया ऐसा फोन, दहशत में है पूरा परिवार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो