scriptदोस्त के साथ उर्स देखने गए युवक की गोली मारकर हत्या | muslim youth murder in shahjahanpur | Patrika News
शाहजहांपुर

दोस्त के साथ उर्स देखने गए युवक की गोली मारकर हत्या

युवक को छोड़ कर भाग गया था दोस्त, पुलिस ने की मृतक की शिनाख्त

शाहजहांपुरApr 05, 2018 / 06:56 pm

मुकेश कुमार

वकार
शाहजहांपुर। दोस्त के साथ उर्स देखने गए युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ड्राइविंग लाइसेंस से मृतक की शिनाख्त की और उसके शव को पोस्टमार्टम के लिेए भेज दिया। हत्या क्यों और किसने की है इसका खुलासा अभी नहीं हो पाया है। पुलिस मृतक के दोस्त को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इलाके के लोग दबी जुबान से हत्या की वजह प्रेम प्रसंग बता रहे हैं।

शव छोड़ कर भागा दोस्त
घटना थाना जलालाबाद के सैदुल्ला गंज की है। यहां रहने वाला वकार बुधवार रात को अपने दोस्त लालू के साथ उर्स देखने गया था। तभी रास्ते में अज्ञात लोगों ने उसे गोली मार दी गई। गोली लगने से वकार की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उसका दोस्त लालू मौके से फरार हो गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ड्राइविंग लाइसेंस के आधार पर उसकी पहचान वकार टेलर के रूप में की।
ये भी पढ़ें- टाइगर ने मारा ‘मौत’ का झपट्टा, एक सेंकड के फासले से बची जान, देखें वीडियो

मृतक का दोस्त हिरासत में
अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सुभाष चंद्र शाक्य ने बताया कि पुलिस ने वकार के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद उसके दोस्त लालू को भी ढूंढ निकला। पुलिस लालू को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। मृतक के परिवार वालों का कहना है कि उनकी किसी से कोई रंजिश नहीं थी।

प्रेम संबंध की चर्चा
इलाके में प्रेम संबंध के चलते हत्या होने की चर्चा है। लोगों का कहना है कि वकार का पड़ोस में रहने वाली युवती से पिछले दो वर्षों मिलना जुलना था। दोनों ही शादी करने वाले थे। माना जा रहा है कि वकार के साथ युवती संबंधों की चर्चा जब उसके परिजनों को हुई। उसके भाइयों ने ही वकार को मौत के घाट उतार दिया।

Home / Shahjahanpur / दोस्त के साथ उर्स देखने गए युवक की गोली मारकर हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो