scriptswami chinmayananda case: चिन्मयानन्द पर कार्रवाई न होने से नाराज छात्रा पहुंची हाईकोर्ट | Rape case not filed on Chinmayanand, girl reached the High court | Patrika News
शाहजहांपुर

swami chinmayananda case: चिन्मयानन्द पर कार्रवाई न होने से नाराज छात्रा पहुंची हाईकोर्ट

छात्रा अपने पिता और भाई के साथ बुधवार को इलाहाबाद हाईकोर्ट पहुंची।

शाहजहांपुरSep 18, 2019 / 03:59 pm

jitendra verma

शाहजहाँपुर। स्वामी चिन्मयानन्द केस में कोर्ट में छात्रा के 164 के बयान दर्ज होने के बाद भी चिन्मयानंद के खिलाफ कोई कार्रवाई न होने से नाराज पीड़ित छात्रा हाई कोर्ट पहुंच गई है। छात्रा अपने पिता और भाई के साथ बुधवार को इलाहाबाद हाईकोर्ट पहुंची।
बीमारी का बहाना बना रहे हैं स्वामी
छात्रा ने मंगलवार शाम को पत्रकारों से बातचीत की थी जिसमे छात्रा ने स्वामी चिन्मयानन्द पर बहाना बनाने का आरोप लगाया था। छात्रा का कहना है कि उसके 164 के बयान दर्ज होने के बाद भी स्वामी चिन्मयानन्द के खिलाफ केस नहीं दर्ज किया गया है और स्वामी की गिरफ्तारी नहीं की जा रही है। छात्रा का कहना है कि स्वामी चिन्मयानन्द जेल जाने के डर से बीमारी का बहाना बना रहे हैं।
क्या है मामला
स्वामी चिन्मयानन्द के कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा ने चिन्मयानन्द पर वीडियो वायरल कर गंभीर आरोप लगाए थे। आरोप लगाने के बाद छात्रा गायब हो गई थी। इस मामले में छात्रा के पिता ने चिन्मयानन्द पर अपहरण और धमकी देने का मुकदमा दर्ज कराया था। छात्रा की बरामदगी के बाद सुप्रीम कोर्ट ने प्रदेश सरकार को एसआईटी जांच के आदेश दिए थे। एसआईटी मामले की जांच कर रही है। छात्रा ने चिन्मयानन्द पर रेप का आरोप भी लगाया है। आरोप लगाने के बाद छात्रा के कोर्ट में 164 के बयान भी दर्ज हो चुके हैं।

Home / Shahjahanpur / swami chinmayananda case: चिन्मयानन्द पर कार्रवाई न होने से नाराज छात्रा पहुंची हाईकोर्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो