scriptपैरोल पर आया रेपिस्ट राम रहीम का ऑनलाइन सत्संग, 3 सौ स्कूली बच्चे शामिल हुए | Rapist Ram Rahim's online satsang.out on parole for 40 days | Patrika News
शाहजहांपुर

पैरोल पर आया रेपिस्ट राम रहीम का ऑनलाइन सत्संग, 3 सौ स्कूली बच्चे शामिल हुए

रेपिस्ट राम रहीम ने सत्संग किया। जिसमें शाहजहांपुर के आस-पास जिलों के 2 हजार से अधिक लोग शामिल हुए। इसी बीच एक ऑनलाइन सत्संग ने विवाद पकड़ लिया। इस पर बेसिक शिक्ष अधिकारी यानी BSA ने इस पर बड़ी बात कही है।

शाहजहांपुरNov 19, 2022 / 01:49 pm

Upendra Singh

ram_raheem.jpg
राम रहीम 40 दिनों से पैरोल पर जेल से बाहर है। वह डेरा सच्चा सौदा का प्रमुख है। बागपता में बरनावा आश्रम में डेरा जमाए हुए है। यहां पर वह सत्संग कर रहा है। शाहजहांपुर में 3 सौ स्कूली बच्चे ऑनलाइन सत्संग में हिस्सा लिए। सभी स्कूली यूनिफाॅर्म में दिखे। इसका वीडियो सामने आया, तो मामला तूल पकड़ लिया।
BSA ने जांच के आदेश दिए
शाहजहांपुर के BSA सुरेंद्र कुमार रावत ने कहा, “मुझे इसकी जानकारी नहीं थी कि स्कूली बच्चों को ऑनलाइन सत्संग में शामिल किया जाता है। मैने ब्लॉक शिक्षा अधिकारी से उस स्कूल की पहचान कराने के लिए कहा है। जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।”
2 हजार से अधिक लोग शामिल हुए
शाहजहांपुर के रोजा थाना क्षेत्र के एक लॉन में सत्संग था। जहां पर एक बड़े स्क्रीन पर 2 हजार से अधिक लोगों के सामने दिखाया गया था। सूत्रों के मुताबिक, सत्संग को दिखाने के लिए फर्रुखाबाद और लखीमपुरखीरी सहित आस-पास जिले से लोगों को बसों में लाया गया था।
सभी लोग लॉन में बैठकर सत्संग सुन रहे थे। जिसका वीडियो सामने आया। एक स्कूल के करीब 3 सौ बच्चे और शिक्षक भी सत्संग में पहुंचे थे। इसका वीडियो सामने आया है

Home / Shahjahanpur / पैरोल पर आया रेपिस्ट राम रहीम का ऑनलाइन सत्संग, 3 सौ स्कूली बच्चे शामिल हुए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो