Big News: खेत में पड़ी मिली सपा नेता के बेटे की लाश, हत्या की आशंका

suchita mishra | Updated: 06 Jun 2019, 01:05:11 PM (IST) Shahjahanpur, Shahjahanpur, Uttar Pradesh, India

सपा नेता को ढांढस बंधाने पहुंचे कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना, दिलाया कड़ी कार्रवाई का भरोसा

शाहजहांपुर। जलालाबाद के एक गांव में समाजवादी पार्टी के नेता विजेंद्र यादव के बेटे की लाश खेत में मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। सपा नेता का आरोप है कि उनके बेटे की हत्या की गई है। उन्होंने बेटे की हत्या के मामले में पुलिस के बड़े अफसरों पर भी षड्यंत्र का आरोप लगाया है। सूबे के कैबिनेट मिनिस्टर सुरेश कुमार खन्ना ने सपा नेता से मिलकर दोषियों पर कड़ी कार्रवाई का भरोसा दिलाया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

Minister at Post Mortem House

घटना जलालाबाद के मजरा गांव की है। यहां एक खेत में विजेंद्र यादव के बेटे विपिन यादव का शव मिट्टी में सना हुआ मिला। सपा नेता का आरोप है कि उनके बेटे की हत्या की गई है और लाश को यहां फेंका गया है। मृतक के परिजनों ने इलाके के ही एक युवक पर साथियों के साथ मिलकर हत्या करने का आरोप लगाया है। साथ ही सपा नेता ने इस साजिश में दो पुलिस अफसरों के शामिल होने का भी आरोप लगाया है।



Dead Body

सपा नेता के बेटे की हत्या की बात कुछ ही देर में शहरभर में आग की तरह फैल गई। इसके बाद जिले भर के सपा नेताओं का जमावड़ा लगना शुरू हो गया। मृतक की लाश को पोस्टमार्टम हाउस पर भेजा गया यहां भी लोगों का जमावड़ा लगा रहा। इस दौरान सपा नेता को सांत्वना देने के लिए सूबे के कैबिनेट मंत्री सुरेश कुमार खन्ना भी पहुंचे। किसी तरह के बवाल को रोकने के लिए भारी पुलिस बल तैनात किया गया। कैबिनेट मंत्री सुरेश कुमार खन्ना का कहना है कि आरोपियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। इस मामले में जिले के एसपी एस चिनप्पा का कहना है कि मौत की वजह का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चल पाएगा। तथ्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned