scriptछात्रा से 6 युवकों ने दो साल तक किया गैंगरेप, वीडियो बनाकर किया वायरल | Six youths gang-raped a student for two years in shahjahanpur | Patrika News
शाहजहांपुर

छात्रा से 6 युवकों ने दो साल तक किया गैंगरेप, वीडियो बनाकर किया वायरल

Shahjahanpur News: उत्तर प्रदेश के शाहजहाँपुर में एक चौंकाने वाली घटना में दो साल तक छह युवकों ने नौवीं कक्षा की एक छात्रा के साथ कई बार सामूहिक बलात्कार किया।

शाहजहांपुरJan 07, 2024 / 03:49 pm

Aniket Gupta

shahjahanpur_news.jpg
Shahjahanpur News: उत्तर प्रदेश के शाहजहाँपुर में एक चौंकाने वाली घटना में दो साल तक छह युवकों ने नौवीं कक्षा की एक छात्रा के साथ कई बार सामूहिक बलात्कार किया। आरोपियों ने छात्रा की अश्लील वीडियो बना ली थी और फोटो खींच लिए थे और उसे ब्लैकमेल कर रहे थे। आरोपियों ने ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिये जिसके बाद उसके परिवार को मामले की जानकारी हुई।
पिता शनिवार को छात्रा को लेकर थाने पहुंचे और सभी आरोपियों को नामजद करते हुए तहरीर दी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो समेत कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने कहा कि जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है।
बहला-फुसलाकर पीड़िता के साथ किया दुष्कर्म
जानकारी के अनुसार, लड़की की मां मानसिक रूप से अस्वस्थ हैं और वह जिले के मिर्ज़ापुर इलाके में रहती है। पीड़िता का एक छोटा भाई है और उसके पिता जिले से बाहर काम करते हैं। पारिवारिक स्थिति का फायदा उठाकर आरोपी नीरज ने लड़की को बहला-फुसलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। तभी आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया।
इसके बाद लड़की को ब्लैकमेल करते हुए आरोपी नीरज के रिश्तेदार पप्पू, गुड्डु, सत्यम, शिवम और अन्य युवकों ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोप है कि सभी आरोपी दो साल तक लड़की के साथ दुष्कर्म और शोषण करते रहे। जब छात्रा ने विरोध किया तो आरोपी भड़क गया और उसने छात्रा को उसका अश्लील वीडियो वायरल करने और उसके भाई को जान से मारने की धमकी दी। लड़की चुप रही और सबकुछ सहन करती रही। जब आरोपी ने वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, तो उसके पिता को बेटी की आपबीती के बारे में पता चला।
मामले को लेकर एसपी ने क्या बताया
पुलिस अधीक्षक (एसपी) के आदेश पर सभी आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और दुष्कर्म की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। क्षेत्राधिकारी (सीओ) जलालाबाद अजय राय ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Home / Shahjahanpur / छात्रा से 6 युवकों ने दो साल तक किया गैंगरेप, वीडियो बनाकर किया वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो