scriptSwami Chinmayananda Case: एसआईटी ने की आठ घंटे तक पूछताछ, बगैर अनुमति कहीं भी जाने पर रोक, बेडरूम  सील | Swami Chinmayananda Case: SIT interrogated for eight hours | Patrika News
शाहजहांपुर

Swami Chinmayananda Case: एसआईटी ने की आठ घंटे तक पूछताछ, बगैर अनुमति कहीं भी जाने पर रोक, बेडरूम  सील

Swami Chinmayananda से एसआईटी ने करीब आठ घंटे तक पूछताछ की
चिन्मयानंद को बिना अनुमति के कहीं भी जाने पर रोक लगा दी गई है
 
 
 

शाहजहांपुरSep 13, 2019 / 11:20 am

jitendra verma

शाहजहांपुर। गंभीर आरोपों में घिरे पूर्व गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद Swami Chinmayananda से एसआईटी SIT ने करीब आठ घंटे तक पूछताछ की। एसआईटी के सवालों का जवाब देने के लिए स्वामी चिन्मयानन्द देर शाम पुलिस लाइन पहुंचे जहाँ पर उनसे रात एक बजे तक पूछताछ की गई। एसआईटी ने चिन्मयानन्द Swami Chinmayananda पर लगे आरोपों और रंगदारी प्रकरण से जुड़े सवाल किए। वहीं करीब सवा तीन बजे टीम के साथ पहुंची फोर्स ने चिन्मयानंद के आश्रम की घेराबंदी की और आश्रम में स्वामी चिन्मयानंद का बेडरूम सील कर दिया है। इसके साथ ही चिन्मयानंद को बिना अनुमति के कहीं भी जाने पर रोक लगा दी है।
ये भी पढ़ें

स्वामी चिन्मयानंद का लड़की से मालिश कराने का वीडियो वायरल

सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर एसआईटी कर रही हैं जांच
एलएलएम छात्रा का मामला सुप्रीम कोर्ट में पहुंचने के बाद कोर्ट ने मामले की जांच एसआईटी से कराने के निर्देश प्रदेश सरकार को दिए थे। एसआईटी इस मामले से जुड़े सभी लोगों से पूछताछ कर रही है। एसआईटी की टीम छात्रा और उसके परिजनों से पूछताछ कर चुकी है साथ ही स्वामी चिन्मयानन्द के कॉलेज से जुड़े स्टॉफ से भी पूछताछ हुई है।
ये भी पढ़ें

स्वामी चिन्मयानंद की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, छात्रा ने लगाया दुष्कर्म का आरोप

छात्रा ने लगाया दुष्कर्म का आरोप
एसआईटी जांच के बीच छात्रा ने चिन्मयानंद पर रेप और एक साल तक शारीरिक शोषण करने का भी आरोप लगाया है। छात्रा ने खुद को यूपी पुलिस से खतरा भी बताया है। छात्रा की मांग है कि स्वामी चिन्मयानन्द के खिलाफ रेप की एफआईआर दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया जाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो