scriptगंगा स्नान को जा रहे बाइक सवार तीन युवकों की सड़क हादसे में मौत | Three bike riders going to Ganga Snan died in road accident | Patrika News
शाहजहांपुर

गंगा स्नान को जा रहे बाइक सवार तीन युवकों की सड़क हादसे में मौत

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

शाहजहांपुरFeb 09, 2020 / 06:17 pm

jitendra verma

शाहजहांपुर। अल्लाहगंज थाना क्षेत्र में रविवार को हुए सड़क हादसे में बाइक सवार तीन युवको की मौत हो गई। तीनों युवक बरेली के फतेहगंज पूर्वी थाना क्षेत्र के चठिया फैजू गाँव के रहने वाले थे और बाइक से फर्रुखाबाद के पांचाल घाट पर गंगा स्नान के लिए जा रहे थे। रास्ते में अल्लाहगंज इलाके में उनकी बाइक को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों में दो सगे भाई है। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
फतेहगंज पूर्वी के रहने वाले सुरजीत अपने भाई रंजीत और पड़ोसी नागेन्द्र के साथ एक ही बाइक से फर्रुखाबाद के पांचाल घाट स्थित मेला रामनगरिया माघ पूर्णिमा पर गंगा स्नान को जा रहे थे। रास्ते में उनकी बाइक को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों की जेब से मिले आईकार्ड से तीनों की शिनाख्त की और उनके परिजनों को सूचना दी। पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो