सेना की फायरिंग रेंज में दो लाशें मिलने से हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

Mukesh Kumar

Publish: Sep, 17 2017 08:08:16 (IST)

Shahjahanpur, Uttar Pradesh, India
सेना की फायरिंग रेंज में दो लाशें मिलने से हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

जिले में दोहरे हत्याकांड ने एक बार फिर पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

शाहजहांपुर। जिले में एक बार फिर डबल मर्डर से हुआ है। सबसे सुरक्षित माने जाने वाले छावनी क्षेत्र में शनिवार को दो लाशें मिलने से सनसनी फैल गई। ये दोहरा हत्याकांड सेना के चांदमारी इलाके में हुआ है। सूचना मिलने के बाद सेना और पुलिस के अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की।

13 सितंबर से थे लापता
शाहजहांपुर के थाना सदर बाजार क्षेत्र के तारींन जलालनगर निवासी बाबर खान का 16 साल का बेटा आफताब मोहल्ले के ही रहने वाले शाकिर अली की सिलाई की दुकान पर सिलाई का काम सीख रहा था। आरोप है कि शाकिर 13 सितंबर को आफताब को घर से बुलाकर ले गया, लेकिन शाम तक न ही आफताब घर लौटा और न ही शाकिर। आफताब के पिता लगातार अपने बेटे के गायब होने की सूचना थाना सदर बाजार पुलिस सहित आला अधिकारियों को देते रहे, लेकिन पुलिस हर बार उनको यह कहकर लौटा देती कि जांच की जा रही है।

परिजनों ने लगाया ये आरोप
शनिवार को सेना की फायरिंग रेंज में आफताब और शाकिर की क्षत-विक्षत लाशें मिली। जिसमें शाकिर की लाश रस्सी से पेड़ पर लटकी हुई थी। जबकि आफताब की लाश जमीन पर पड़ी थी। आफताब के पिता बाबर का आरोप है कि उसके बेटे की हत्या पुलिस की लापरवाही के चलते हुई है। उनका कहना है कि शाकिर उनके बेटे को जबरदस्ती घर से ले गया था। जब वे लोग वापस नहीं लौटे तो बाबर ने पुलिस को शिकायत की। जिस पर पुलिस ने लापता होने का मामला दर्ज कर लिया, लेकिन कोई उन्हें तलाशने का कोई प्रयास नहीं किया। मृतक के पिता ने कहा है कि उनका पुलिस से भरोसा उठ गया है। उन्होंने इस हत्याकांड की सीबीआई जांच कराने की मांग की है।

जांच में जुटी पुलिस टीम
पुलिस अधीक्षक केबी ने बताया कि सेना की चांदमारी इलाके में दोनों की लाशें मिली हैं। दोनों की गुमशुदगी का मामला दर्ज पहले से दर्ज है। दोनों के परिजन अलग अलग बयान रहे हैं। फिलहाल पुलिस टीम जांच कर रही है। जल्दी ही इस घटना का खुलासा किया जाएगा। दोनों की मौत का खुलाशा कर दिया जाएगा।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned