scriptशाहजहांपुर: मस्जिद में धार्मिक ग्रंथ जलाए जाने के बाद आगजनी और हिंसा, फोर्स तैनात | uttar pradesh shahjahanpur ruckus over burning of religious book | Patrika News
शाहजहांपुर

शाहजहांपुर: मस्जिद में धार्मिक ग्रंथ जलाए जाने के बाद आगजनी और हिंसा, फोर्स तैनात

शाहजहांपुर जिले में एक मस्जिद में कुछ असमाजिक तत्वों ने धार्मिक ग्रंथ जला दिया। जिससे लोग भड़क गए और तनाव की स्थिति पैदा हो गई। पुलिस ने फोर्स तैनात कर मामले को शांत करते हुए, मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के जरिए आरोपियों की पहचान और धरपकड़ की कोशिश शुरू कर दी है।

शाहजहांपुरNov 03, 2022 / 01:01 pm

Nadeem Khan

shahjahanpur.jpg

देर रात तक चला हंगामा, पुलिल ने भीड़ को काबू किया

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में चौक कोतवाली क्षेत्र के बेरी चौकी में बुधवार की रात एक मस्जिद में जले हुए धार्मिक ग्रंथ मिले। ये बात फैलते ही शहर के कई स्थानों पर आगजनी और पथराव शुरू हो गया। भीड़ ने दो होर्डिंग में आग लगा दी और जमकर हंगामा करना शुरू कर दिया। स्थिति को काबू करने के लिए कुछ जगहों पर पुलिस को लाठीचार्ज भी करना पड़ा। इसके बाद शहर में संवेदनशील स्थानों पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।
मस्जिद मे धार्मिक ग्रंथ के कुछ पन्ने जले मिले, मामला दर्ज
एसपी आनंद ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ”हमें सूचना मिली थी कि कोतवाली थाना क्षेत्र के एक मस्जिद में धार्मिक ग्रंथ के कुछ पन्ने जले मिले हैं। पुलिस इस मौके पर पहुंची और लोगों से बात करते हुए मामला दर्ज कर लिया गया। फिलहाल घटना स्थल पर पुलिस बल तैनात है। हम सीसीटीवी फुटेज की भी जांच कर रहे हैं।”
https://twitter.com/ANINewsUP/status/1587838344246923267?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Shahjahanpur / शाहजहांपुर: मस्जिद में धार्मिक ग्रंथ जलाए जाने के बाद आगजनी और हिंसा, फोर्स तैनात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो