scriptइस बीजेपी विधायक पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला अनिश्चितकालीन धरने पर, दी आत्मदाह की धमकी | woman on strike against bjp mla roshan lal verma and his son | Patrika News
शाहजहांपुर

इस बीजेपी विधायक पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला अनिश्चितकालीन धरने पर, दी आत्मदाह की धमकी

2011 का है पूरा मामला। उस समय भाजपा विधायक रोशन लाल वर्मा, बसपा से विधायक थे।

शाहजहांपुरMay 08, 2018 / 11:14 am

suchita mishra

BJP MLA

BJP MLA

शाहजहांपुर। उन्नाव रेप कांड का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ कि यूपी के शाहजहांपुर में एक अन्य बीजेपी नेता दुष्कर्म के मामले में बुरी तरह फंसते नजर आ रहे हैं। यहां बीजेपी विधायक रोशन लाल वर्मा और उनके बेटे मनोज वर्मा पर अपहरण के बाद रेप का आरोप लगाने वाली महिला जिलाधिकारी कार्यालय के सामने अनिश्चितकालीन धरने पर बैठ गई है। 2011 के इस मामले में महिला के साथ हुई घटना के बाद आरोपियों के खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। कार्रवाई न होने से नाराज महिला ने धमकी दी है कि अगर उसे न्याय नहीं मिला तो वो डीएम कार्यालय के सामने आत्महत्या कर लेगी। फिलहाल पुलिस मामला सीबीसीआईडी में लम्बित होने की बात कह रही है।
क्या था मामला
दरसअल महिला ने वर्ष 2011 में तिलहर विधायक रोशन लाल वर्मा और उनके बेटे मनोज वर्मा पर रेप और अपहरण का आरोप लगाया था। उस वक्त रोशनलाल वर्मा बसपा से विधायक थे। दबाव के चलते मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई और मामले की जांच सीबीसीआईडी को सौंप दी गई। महिला का आरोप है कि बीजेपी विधायक सत्ता के दबाव में सीबीसीआईडी की जांच को आगे नहीं बढ़ने दे रहे हैं। महिला पहले लखनऊ में धरने पर बैठी लेकिन आश्वासन मिलने पर वो शाहजहांपुर वापस आ गई।
आत्मदाह की दी धमकी
पीड़ित महिला का कहना है कि जब तक बीजेपी विधायक और उनके बेटे के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हो जाती, तब तक वो अनिश्चित कालीन धरने पर बैठी रहेगी। साथ महिला ने चेतावनी दी है कि अगर उसे न्याय नही मिला तो वो जिला अधिकारी के सामने आत्मदाह कर लेगी। इसकी पूरी जिम्मेदारी पुलिस और जिला प्रशासन की होगी। सूत्रों की मानें तो इस पूरे प्रकरण में एक सपा नेता का नाम सामने आ रहा है और सपा जिलाध्यक्ष भी महिला के धरने को समर्थन दे रहे हैं। वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की जांच सीबीसीआईडी द्वारा की जा रही है। स्थानीय स्तर पर जो भी कार्रवाई संभव होगी, वो की जाएगी।
इस बारे में एसपी सिटी दिनेश चंद्र ने बताया कि मामला 2011 का है। 2011 में युवती ने रोशन लाल वर्मा और उनके बेटे पर अपहरण के बाद रेप का आरोप लगाया था, जिसकी जांच सीबीसीआईडी की टीम कर रही है, जांच पूरी होने के बाद ही कार्रवाई की जाएगी।

Home / Shahjahanpur / इस बीजेपी विधायक पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला अनिश्चितकालीन धरने पर, दी आत्मदाह की धमकी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो