scriptएसडीएम का ट्रांसफर रुकवाने पानी की टंकी पर चढ़े युवक- देखें वीडियो | Youth climbed on the water tank to stop transfer of SDM | Patrika News
शाहजहांपुर

एसडीएम का ट्रांसफर रुकवाने पानी की टंकी पर चढ़े युवक- देखें वीडियो

करीब डेढ़ घंटे तक ये हाईवोल्टेज ड्रामा चलता रहा और टंकी के नीचे लोगों की भीड़ एकत्र हो गई।

शाहजहांपुरFeb 23, 2020 / 04:32 pm

jitendra verma

एसडीएम का ट्रांसफर रुकवाने पानी की टंकी पर चढ़े युवक- देखें वीडियो

एसडीएम का ट्रांसफर रुकवाने पानी की टंकी पर चढ़े युवक- देखें वीडियो

शाहजहांपुर। पुवायां के तत्कालीन एसडीएम का तबादला वापस कराने की मांग को लेकर दो युवक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की पानी की टंकी पर चढ़ गए। हाथो में तिरंगा लिए दोनों युवक एसडीएम को वापस बुलाने की मांग कर रहे थे। करीब डेढ़ घंटे तक ये हाईवोल्टेज ड्रामा चलता रहा और टंकी के नीचे लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। बाद में दोनों युवको को नए एसडीएम ने नीचे बुलाया।
तिरंगा लेकर चढ़े युवक

खुटार में रहने वाले आशीष मिश्रा और रजमना गांव निवासी सर्वेश रविवार दोपहर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। उनके हाथ में तिरंगा भी था और दोनों युवक तिरंगा लेकर पानी की टंकी पर चढ़ गए और मांग करने लगे कि पुवायां के तत्कालीन एसडीएम सौरभ भट्ट का तबादला वापस लिया जाए। इसकी सूचना जब पुलिस को लगी तो पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। सूचना पर दोनो युवकों को मनाने नए एसडीएम दशरथ नंदन और सीओ पुवायां नवनीत कुमार नायक भी पहुंच गए और दोनों युवकों को आश्वासन देकर नीचे उतारा गया।
पहुंचे अफसर

एसडीएम सौरभ भट्ट से इलाके के लोग काफी प्रभावित थे इस लिए उनके तबादले के बाद उन्हें वापस वहीँ पर तैनात किए जाने की मांग कर रहे थे। सौरभ भट्ट का तबादला शाहजहांपुर में ही अतिरिक्त मजिस्ट्रेट के पद पर हुआ है।

Home / Shahjahanpur / एसडीएम का ट्रांसफर रुकवाने पानी की टंकी पर चढ़े युवक- देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो