scriptसदा के लिए सूनी हो गई कलाई : ससुराल लौट रही दो महिलाओं की अलग-अलग दुर्घटना में मौत | Car and bike collided on the highway | Patrika News
शाजापुर

सदा के लिए सूनी हो गई कलाई : ससुराल लौट रही दो महिलाओं की अलग-अलग दुर्घटना में मौत

एक घटना में बेटी और भाई हुए घायल, दूसरी घटना मझानिया जोड़ पर हुई

शाजापुरAug 28, 2018 / 09:04 pm

Lalit Saxena

patrika

highway,Raksha Bandhan,car accident,injured,District Hospital,car and bike accident,

शाजापुर. किसे पता था कि रक्षाबंधन पर अपने घर से वापस ससुराल लौट रही बहनें अब कभी लौटकर नहीं आएंगी। उन भाइयों की कलाई हमेशा के लिए अब सूनी हो गई, जिन्होंने एक दिन पहले ही बहनों से राखी बंधवाई थी। मंगलवार को दो अलग-अलग सड़क हादसे हुए। इनमें दो महिलाओं की मौत हो गई है।

पर्व की खुशियां मातम में बदलीं
रक्षाबंधन पर्व की खुशियां उस वक्त मातम में बदल गई, जब दो अलग-अलग दुर्घटनाओं में दो महिलाओं की मौत हो गई। दोनों महिलाएं रक्षाबंधन पर्व मनाने अपने मायके आई थीं। खुशी-खुशी रक्षाबंधन पर्व मनाया, भाई को लंबी उम्र की दुआएं दीं और उपहार लेकर घर को लौट रही थीं, लेकिन हाईवे पर दो जगह हुई दुर्घटनाओं में दो बहनों की मौत हो गई।

पहली घटना दोपहर 12 बजे सनकोटा के पास हुई
जानकारी के अनुसार मंगलवार को दोपहर 12 बजे के लगभग ग्राम सनकोटा के पास हाइवे पर कार और बाइक की सामने से टक्कर हो गई। बाइक सवार दुपाड़ा निवासी तेजकरण पिता कैलाशचंद (24) रक्षाबंधन पर्व मनाने आई अपनी बहन मायाबाई पति गोवर्धन (40) और भांजी सपना पिता गोवर्धन (20) को छोडऩे बाइक पर सवार होकर ग्राम दुपाड़ा से उज्जैन के पास ग्राम दताना छोडऩे जा रहा था। तभी ग्राम सनकोटा के समीप देवास की ओर से आ रही कार से टक्कर हो गई। मौके पर लालघाटी पुलिस पहुंची और घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर आए। तीनों घायलों को गंभीर चोंटें आई है,ं जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। यहां उपचार के दौरान माया की मौत हो गई। शव के परीक्षण के बाद परिजनों को सौंप दिया। मामला पुलिस ने जांच में लिया है।

दूसरी घटना सोमवार दोपहर 3 बजे हुई
इसी तरह अपने मायके पनवाड़ी के पास ग्राम पिपलोदा से बेटे के साथ ससुराल जा रही एक महिला की मौत हो गई। कुछ दिन पूर्व भंडावदा निवासी कविता राठौर पति दिनेश अपने मायके रक्षाबंधन का पर्व मनाने आई थी। रक्षाबंधन पर्व मनाने के बाद सोमवार को दोपहर तीन बजे के लगभग अपने बेटे निकेश के साथ बाइक पर सवार होकर ससुराल भंडावदा जा रही थी। तभी हाईवे पर मझानिया जोड़ के पास बने स्पीड ब्रेकर पर बाइक उछलने से कविता गिर गई, जिसे गंभीर चोंटे आई। जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर आए। यहां उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई। पीएम के बाद शव मरीजनों को सौंप दिया।

राखी के एक दिन पहले भी हुई थी दुर्घटना
शाजापुर में ही राखी के एक दिन पहले शनिवार को सड़क हादसा हुआ था। बाइक से घर जा रहे दंपति की मोटर साइकिल को ट्रक ने टक्कर मार दी थी। इस हादसे में पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि पति को गंभीर अवस्था में इंदौर रेफर किया गया था। हादसा कोतवाली के सामने हुआ था।

ट्रक ने मारी थी टक्कर
स्टेशन रोड निवासी उमेश पिता बद्रीलाल दशानिया पत्नी अलका के साथ घर स्टेशन रोड जा रहे थे। तभी कोतवाली के समीप बाइक को पीछे से आ रहे ट्रक ने ओवरटेक करने के चक्कर में टक्कर मार दी थी।

हादसे में हुई थी पत्नी की मौत
हादसे में पत्नी अलका की मौत हो गई थी, वहीं उमेश गंभीर रूप से घायल हो गया था। हादसे के तुरंत बाद वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई, जिन्होंने दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां से उमेश को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल से इंदौर रेफर किया गया था। फिलहाल मामले में पुलिस जांच कर रही है।

Home / Shajapur / सदा के लिए सूनी हो गई कलाई : ससुराल लौट रही दो महिलाओं की अलग-अलग दुर्घटना में मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो