scriptचेकिंग के दौरान धरदबोचा वाहन चोर | caught Vehicle Thief During Checking | Patrika News
शाजापुर

चेकिंग के दौरान धरदबोचा वाहन चोर

आधा दर्जन चोरी की बाइक बरामद

शाजापुरDec 15, 2018 / 11:58 pm

Lalit Saxena

patrika

police,caught,vehicle thief,

शाजापुर. वाहन चेकिंग अभियान में सुंदरसी पुलिस को सफलता हाथ लगी है। एक वाहन चोर पुलिस चेकिंग को देखकर भागने लगा तो पुलिसकम्रियों ने उसका पीछा करके दबोच लिया। सख्ती से पूछने पर उक्त आरोपी के पास से पुलिस ने चोरी की 6 बाइक बरामद की हैं। आरोपी के दो साथी फरार हैं, जिनकी तलाश की जा रही है।
सुंदरसी थाना क्षेत्र में खड़ी जोड़ पर टीआइ डीएसपी शिखा सोनी टीम के साथ चेकिंग अभियान चला रही थी। इसी दौरान पीपलरावां से बाइक लेकर आ रहा एक युवक पुलिस को देखकर दोबारा पीपलारावां जाने के लिए पलट गया। पुलिस ने शंका के आधार पर पीछा किया तो वो भागने लगा। पुलिस ने उसका पीछा करके दबोच लिया। पूछताछ में उसने नाम नीलेश पिता सुरेश कंजर निवासी माधोपुर कंजर डेरा बताया। सख्ती से पूछने पर उसने बताया कि उसने अपने साथी चाटिया पिता भवानीशंकर एवं दवाद पिता अजबसिंह कंजर निवासी देवड़ा के साथ बाइक चोरी की थी। इसके अलावा पांच अन्य बाइक भी चुराई थी। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर पांच बाइक माधोपुर कंजर डेरा से बरामद की। डीएसपी सोनी ने बताया आरोपी के दो साथी फिलहाल फरार हैं जिनकी तलाश की जा रही है और जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस की इस कार्रवाई में डीएसपी सोनी सहित सउनि सीएस पंवार, प्रधान आरक्षक विजय सिंह, आरक्षक हेमेंद्र सिंह, जितेंद्र, कमलेश, गजेंद्र, मुकेश, मनोज, सोनू मीणा, मो. वसीम की सराहनीय भूमिका रही। इस वारदात में अहम भूमिका निभाने वाले पुलिसकर्मियों को एसपी शैलेंद्रसिंह चौहान ने पुरस्कृत करने की घोषणा की है।
वाहन की टक्कर से युवक घायल
शाजापुर. शहर के समीप करेड़ी जोड़ पर खड़े एक युवक को वाहन ने टक्कर मार दी। इससे युवक घायल हो गया। सूचना मिलने पर 108 मौके पर पहुंची और घायल को जिला अस्पताल लाई। ग्राम लड़ावद निवासी अनिल पिता भेरूलाल दोपहर के समय करेड़ी जोड़ पर खड़ा था। तभी वाहन ने उसे टक्कर मार दी और फरार हो गया। लोगों ने 108 एंबुलेंस को फोन कर मामले की सूचना दी। इएमटी सुगरसिंह कौशिक और पायलेट अशोक मालवीय मौके पर पहुंचे और घायल को लेकर जिला अस्पताल लाए।

Home / Shajapur / चेकिंग के दौरान धरदबोचा वाहन चोर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो