scriptदिनदहाड़े बदमाशों ने ट्रक से उतारे खली से भरे पांच बोरे | In the broad daylight, miscreants took five sacks full of trucks | Patrika News
शाजापुर

दिनदहाड़े बदमाशों ने ट्रक से उतारे खली से भरे पांच बोरे

पुलिस पहुंची तब तक भाग निकले, ट्रक चालक ने बदमाशों पर चलाए पत्थर, जिले में लगातार बढ़ रही ट्रक कटिंग की घटना

शाजापुरDec 24, 2019 / 12:27 pm

anees khan

Daylight miscreants dumped five sacks from the truck

दिनदहाड़े बदमाशों ने ट्रक से उतारे खल से भरे पांच बोरे

शाजापुर.
जिले में इन दिनों ट्रक कटिंग की वारदात बढ़ती जा रही है। ट्रक कटिंग के हाल ही अनेक मामले सामने आ चुके हैं। बदमाशों के होंसले इतने बुलंद है कि वह अब दिन दहाड़े ट्रक से माल चुराने लगे हैं। अकोदिया थानांतर्गत सारंगपुर-अकोदिया मार्ग पर सोमवार सुबह खल से भरे ट्रक से बदमाशों ने पांच बोरे निकाल लिए, लेकिन राहगीरों सजगता से कंजर भाग निकले, मौके पर पहुंची पुलिस ने भी कंजरों की तलाश की लेकिन तब तक वह भाग निकले थे। हालांकि बदमाश माल ले जाने में कामयाब नहीं हो सके। हालांकि मामले में कोई एफआईआर दर्ज नहीं हुई।
जानकारी के मुताबिक अकोदिया थानो से करीब ५ किमी दूर ग्राम मूल्डाय के आगे तीन बाइक पर सवार ६ कंजरों ने ट्रक में भरे पशुओं को खिलाने वाला खल के ५ बोरे उतार लिए। ये नजारा देख राहगीरों ने ट्रक चालक को सूचना दी। जिसके बाद ट्रक चालक ने ट्रक रोका और कंजरों पर पत्थर चलाए। साथ ही पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बताए मार्ग पर बदमाशों की तलाश की लेकिन बदमाश तब तक भाग निकले।

ट्रक चालक ने ट्रक रोककर चलाए पत्थर
ट्रक चालक रऊफ ने बताया कि वह खंडवा से कालापीपल ट्रक में खल लेकर जा रहा था। सुबह ११ बजे के लगभग अकोदिया-सारंगपुर मार्ग पर ग्राम बुल्डाय से कुछ बदमाश ट्रक से बोरे निकाल रहे थे। राहगीरों की सूचना पर ट्रक रोका को बदमाशों ने बोरे गिरा लिए थे। जिसे पीछे आ रहे बदमाशों को पत्थर मारकर रोकने का प्रयास भी किया गया। साथ ही राहगीर बाइक चालकों ने उनका पीछा भी किया। राहगीरों ने ही पुलिस को सूचना देकर बुलाया।

लगातार बढ़ रही ट्रक की कटिंग की घटना
बता दें कि जिले में लगातार ट्रक कटिंग की घटना बढ़ती जा रही है। लेकिन बदमाशों को पकडऩे के लिए कोई खास प्रयास नहीं किए गए। दिसंबर माह में ही हाईवे सहित अन्य क्षेत्र में ट्रक कटिंग की घटना हो चुकी है। लेकिन बदमाश पुलिस के हत्थे नहीं चढ़े हैं। ट्रक कटिंग में कंजरों का हाथ माना जाता है, इसके लिए पूर्व में कंजर डेरों पर भी पुलिस द्वारा दबिश दी गई, लेकिन पुलिस खाली हाथ ही लौटी।
– १५ दिसंबर की रात रोजवास व कनासिया नाके के बीच लाखों रुपए के कम्प्यूटर पार्टस ट्रक कटिंग कर बदमाश उड़ा ले गए थे। जिसकी शिकायत शमी खान पिता हुसैन निवासी अलवर राजस्थान ने थाने में दर्ज कराई थी।
– १५ दिसंबर की रात ही शाजापुर बायपास पर अलवर निवासी शरीफ पिता इलियास के ट्रक से ५० हजार से अधिक का माल बदमाश उड़ा ले गए थे।
– ४ दिसंबर को दिनदहाड़े दोपहर १ बजे के लगभग बदमाशों ने शाजापुर बायपास क्षेत्र से ट्रक का पीछा कर कुकिंग ऑइल से भरे ३-४ डब्बे गिरा लिए थे। जिसकी सूचना मिलने के बाद कोतवाली पुलिस ने कंजरों का पीछा किया, लेकिन तीन बदमाश बाइक छोडक़र भाग निकले।
– लगातार ट्रक कटिंग की घटना को देखते हुए पुलिस ने रात्रि गश्त बढ़ा दी है। गत शनिवार-रविवार रात कंजरों का पीछा करते समय हाईवे पर उकावता चौकी का मोबाइल वाहन अनियंत्रित होकर पलटी खा गया। जिसमें एक एएसआइ और एक आरक्षक को चोट आ गई। वहीं वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गया।

इनका कहना
सारंगपुर-अकोदिया मार्ग पर खल से भरे ट्रक से बदमाशों ने बोरे गिरा लिए थे। जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। राहगीरों व ट्रक चालक के बताए मार्ग पर सर्चिंग भी की, लेकिन तब तक बदमाश भाग चुके थे। ट्रक चालक शिकायत लिखाने थाने तक नहीं आया।
– पार्वती गौड़, थाना प्रभारी अकोदिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो