scriptहादसे का लाइव वीडियो, पूरे परिवार को रौंदते हुए निकल गया ट्रक, पुलिस वाले ने भाग कर बचाई जान | Family death in road accident, footage of incident in CCTV | Patrika News
शाजापुर

हादसे का लाइव वीडियो, पूरे परिवार को रौंदते हुए निकल गया ट्रक, पुलिस वाले ने भाग कर बचाई जान

चौराहे पर लगे सीसीटीवी कैमरे में घटना कैद हो गई। पूरे परिवार को यह ट्रक रौंदते हुए निकल गया। वहां मौजूद ट्रॉफिक पुलिस ने भाग कर अपनी जान बचाई।

शाजापुरApr 24, 2019 / 11:16 pm

Lalit Saxena

patrika

crime,road accidents,police,deaths,highways,CCTV cameras,Traffic police,

शाजापुर. बुधवार सुबह घर से विवाह समारोह में शामिल होने निकला एक परिवार शाजापुर पहुंचने से पहले ही काल का शिकार बन गया। नगर में आगरा-बांबे हाइवे पर दुपाड़ा तिराहे के पास ट्रक ने पूरे परिवार को रौंद दिया। हादसे में तीन सदस्यों की मौके पर ही मौत हो गई तो 7 साल की मासूम बच्ची सुरक्षित बच गई। हादसा इतना भयावह था कि तीनों परिजन ४० फीट दूर तक ट्रक के पहिये में घिसाते चले गए। चौराहे पर लगे सीसीटीवी कैमरे में घटना कैद हो गई। पूरे परिवार को यह ट्रक रौंदते हुए निकल गया। वहां मौजूद ट्रॉफिक पुलिस ने भाग कर अपनी जान बचाई।

शादी में शामिल होने जा रहे थे बाइक से
उज्जैन के गायत्री नगर निवासी राजेश शर्मा (४०) पिता ओमप्रकाश शर्मा, उनकी पत्नी बबीता शर्मा (३०), बेटा अक्षत शर्मा (१४) और बेटी अक्षिता शर्मा (७) बाइक से शाजापुर पंकज शर्मा के यहां बेटे की शादी में शामिल होने आ रहे थे। तभी सुबह ९.४० बजे आगरा-बांबे हाइवे पर दुपाड़ा तिराहे के पास पीछे से तेज गति से आ रहे ट्रक ने बाइक सवारों को रौंद दिया। हादसे में राजेश शर्मा, बबीता और अक्षत की मौके पर ही मौत हो गई।

मैजिक व अन्य बाइक चालक भी आया चपेट में
7 साल की बालिका बाइक से दूर फिंकाने से बच गई। उसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। बाइक सवारों को कुचलने के साथ ही ट्रक की चपेट में बाइक पर सवार दूध वाला, मैजिक व अन्य बाइक चालक भी आ गया। इन्हें मामूली चोट आई, जबकि मैजिक क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिस ने ट्रक जब्त कर मामला दर्ज किया है।

उज्जैन में हुआ अंतिम संस्कार
राजेश शर्मा उज्जैन में टायर की दुकान चलाता था। अब उसके परिवार में सिर्फ ७ साल की बालिका अक्षिता ही बची। दुर्घटना के बाद समाज के लोग जिला अस्पताल पहुंचे और उज्जैन स्थित परिजनों को सूचना दी। दोपहर २ बजे शव का परीक्षण करने के बाद परिजनों को सौंप दिए। उज्जैन में अंतिम संस्कार किया गया।

Home / Shajapur / हादसे का लाइव वीडियो, पूरे परिवार को रौंदते हुए निकल गया ट्रक, पुलिस वाले ने भाग कर बचाई जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो