scriptजानिए क्यों : कन्या महाविद्यालय को बनाया अग्रणी महाविद्यालय | Know why: girls college made a leading college | Patrika News
शाजापुर

जानिए क्यों : कन्या महाविद्यालय को बनाया अग्रणी महाविद्यालय

युवा उत्सव के लिए अग्रणी महाविद्यालय बनने के बाद शाजापुर आगर जिले के सभी महाविद्यालय के प्राचार्य पहुंचे कन्या महाविद्यालय

शाजापुरSep 20, 2019 / 11:14 pm

Piyush bhawsar

Know why: girls college made a leading college

जानिए क्यों : कन्या महाविद्यालय को बनाया अग्रणी महाविद्यालय

शाजापुर.

मप्र शासन उच्च शिक्षा विभाग के निर्देशानुसार 26 सितंबर से शुरू होने वाले युवा उत्सव 2019-20 के लिए शासकीय कन्या महाविद्यालय शाजापुर को आगर-शाजापुर जिले का अग्रणी महाविद्यालय बनाया गया है। आयोजन के सफल संचालन एवं आवश्यक दिशा-निर्देशों को साझा करने के लिए शुक्रवार को कन्या महाविद्यालय में आगर एवं शाजापुर जिले के महाविद्यालयों के प्राचार्यों/युवा उत्सव प्रभारियों की बैठक आयोजित की गई।

कन्या महाविद्यालय के प्रभारी प्राचार्य डॉ. शेरू बेग एवं युवा उत्सव प्रभारी विजय अलावे ने आयोजन की रूपरेखा बताते हुए कहा कि दिनांक 26 से 28 सितंबर तक महाविद्यालय स्तर पर अंतर कक्षा प्रतियोगिताएं होंगी। यहां से चयनित प्रतिभागी 3 से 5 अक्टूबर तक अंतर महाविद्यालय स्तरीय प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे। 3 अक्टूबर को शासकीय महाविद्यालय पोलायकलां में समस्त सांस्कृतिक एवं 5 अक्टूबर को शासकीय कन्या महाविद्यालय शाजापुर में समस्त साहित्यिक प्रतियोगिताएं होंगी। इसके पश्चात 1 से 3 नवंबर तक प्रतिभागी अंतर जिला प्रतियोगिता में विश्वविद्यालय स्तर पर जिले का प्रतिनिधित्व करेंगे। 13 से 15 नवंबर तक अंतर विश्वविद्यालय राज्य स्तरीय प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। बैठक में कालापीपल से धर्मेंद्र वर्मा, आगर-मालवा से नवीन चौधरी, सोयतकलां से संदीप श्रीवाल, पोलायकलां से डॉ. राकेश परमार, शुजालपुर से डॉ. महेंद्र सितपरा, विधि महाविद्यालय से डॉ. मनोज कनेरिया व डॉ. असीम शर्मा, सुसनेर से डीके माली, नलखेड़ा से कमलकिशोर पाटीदार, नवीन महाविद्यालय से डॉ. पीएस परमार, मक्सी से डॉ. सुनील वागले, बड़ौद से डॉ. शमीना कुरैशी, गुलाना से डॉ. सरला बिलोनिय, मो. बड़ोदिया से डॉ. बीएस विभूति एवं शासकीय कन्या महाविद्यालय शाजापुर से दीपिका गुप्ता, आलोक परमार, सतीश नागर उपस्थित थे।

प्रधान आरक्षक के खिलाफ मारपीट व छेडख़ानी का प्रकरण दर्ज

शाजापुर.
पुलिस लाइन शाजापुर में पदस्थ प्रधान आरक्षक क्रमांक-27 बाबूलाल मालवीय के खिलाफ इंदौर निवासी महिला की शिकायत की जांच के बाद शुक्रवार को कोतवाली थाने पर मामला दर्ज किया है।

कोतवाली पुलिस के अनुसार 9 अक्टूबर 2018 को प्रधान आरक्षक मालवीय ने जीवाजी क्लब ट्रैफिक पाइंट शाजापुर के सामने इंदौर निवासी एक महिला के साथ छेडख़ानी और मारपीट की थी। इस मामले में महिला ने प्रधान आरक्षक के खिलाफ शिकायती आवेदन कोतवाली थाने पर दिया था। करीब 11 माह से अधिक समय तक चली इस आवेदन की जांच के बाद शुक्रवार शाम 4 बजे प्रधान आरक्षक के खिलाफ छेडख़ानी और मारपीट की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है।

Home / Shajapur / जानिए क्यों : कन्या महाविद्यालय को बनाया अग्रणी महाविद्यालय

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो