scriptUP से आ रही बारातियों से भरी तेज रफ्तार कार को पहुंचना था देवास, खंभे से टकराकर पलटी, 3 की मौत | UP barati car accident in shajapur 3 dead and other injured | Patrika News
शाजापुर

UP से आ रही बारातियों से भरी तेज रफ्तार कार को पहुंचना था देवास, खंभे से टकराकर पलटी, 3 की मौत

शनिवार रात बारातियों से भरी एक तेज रफ्तार कार खंभे से टकराकर पलट गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि, खंभे से टकराने के बाद कार कई पलटिां खाई, जिस कारण हादसे में 3 लोगों की मोत हो गई।

शाजापुरMay 09, 2021 / 04:45 pm

Faiz

News

UP से आ रही बारातियों से भरी तेज रफ्तार कार को पहुंचना था देवास, खंभे से टकराकर पलटी, 3 की मौत

शाजापुर/ मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले के मक्सी रोड पर शनिवार रात बारातियों से भरी एक तेज रफ्तार कार खंभे से टकराकर पलट गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि, खंभे से टकराने के बाद कार कई पलटिां खाई, जिस कारण हादसे में 3 लोगों की मोत हो गई। वहीं, कार सवार कुछ अन्य घायल भी हुए। गंभीर घायलों को इंदौर रेफर रक दिया गया, जबकि, मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिये गए। पुलिस जांच में पता चला कि, कार उत्तर प्रदेश के जालौन जिले के उरई की है, जिसमें सवार होकर बाराती मध्य प्रदेश के देवास स्थित एक गांव आ रहे थे।

 

पढ़ें ये खास खबर- मानवीय संवेदनाएं तार-तार : खाट पर बेटी का शव लेकर 30 कि.मी पैदल चलकर पोस्टमार्टम कराने पहुंचा पिता


पुलिस के सामने हुआ हादसा

मामले की तफ्तीश में जुटे टौंककला चौकी प्रभारी ने बताया कि, उनकी टीम रात को गश्त कर रही थी। इसी दौरान अचानक तेज रफ्तार कार जिसका नंबर UP 92 Z 8188 आई और अचानक ही खंभे से टकराकर पलटी खाते हुए नजदीक बनी खाई मां जा गिरी। घटनास्थल से कुछ ही दूर वो और उनकी टीम भी मौजूद थे। गनीमत रही कि, कार पुलिस की गाड़ी से नहीं टकराई।

 

पढ़ें ये खास खबर- गुजरात से आई नकली रेमडेसिविर : इस शहर की 3 मेडिकल फर्म सील, अस्पताल भी निशाने पर


एंबुलेंस की मदद से घायलों को पहुंचाया गया अस्पताल

हादसा इतना भीषण था कि, कार में सवार कई घायल तो कार पलटने के कारण उसमें से निकलकर दूर जा गिरे। हालांकि, पुलिस की सूचना पर तुरंत ही घटना स्थल पर एंबुलेंस भी पहुंच गई। सभी को तुरंत ही नजदीकी अस्पताल भिजवाया गया। यहां डॉक्टरों ने एक बच्चे समेत 3 लोगों को मृत घोषित कर दिया। तीनों गंभीर घायलों को इंदौर रेफर कर दिया गया है। जबकि, सामान्य घायल जिले के महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराये गए हैं।

 

कोरोना वैक्सीन से जुड़े हर सवाल का जवाब – जानें इस वीडियो में

https://www.dailymotion.com/embed/video/x814dxu
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो