scriptVIDEO: एक साथ जलीं 6 नौजवानों की चिताएं, बीजेपी सासंद समेत पहुंचे कई नेता | 6 youth died due to drowning in Yamuna, BJP MP Pradeep Chaudhary met f | Patrika News
शामली

VIDEO: एक साथ जलीं 6 नौजवानों की चिताएं, बीजेपी सासंद समेत पहुंचे कई नेता

Highlights

एक साथ काल के गाल में समा गए 6 नौजवान, गंव में पसरा सन्नाटा
बीजेपी सांसद, सपा नेता समेत तमाम नेता पहुंचे परिजनों से मिलने
सांसद प्रदीप चौधरी ने मृतकों के परिजनों को मुआवजा दिलाये जाने का दिया आदेश

शामलीSep 17, 2019 / 12:38 pm

Ashutosh Pathak

dead.jpeg
शामली। कैराना के गांव मलकपुर में रविवार को एक ही गांव के 6 नौजवान यमुना कें गहरे कुंड में डूब गये। गोताखोरों ने 3 युवकों के शव यमुना से निकाल लिए थे। जबकि बाकी 3 युवकों के शव सोमवार को निकाले गये। सोमवार को गांव के 6 नौजवानों की चिताएं जली तो हर किसी की आंखे नम थीं। गांव में हुए इस ह्रदय विदारक दुखद हादसे पर भाजपा सांसद प्रदीप चौधरी व भाजपा नेता अनिल चौहान के अलावा सपा सरकार के पूर्व मंत्री किरणपाल कश्यप मृतक युवकों के परिजनों से मिले तथा उन्हें सांत्वना दी।
ये भी पढ़े : VIDEO: पीएम मोदी के जन्मदिन का जश्न, इन्होंने की भगवान कृष्ण से तुलना

रविवार व सोमवार को दिन मलकपुर गांव पर कहर बन की टूटा। दो सगे भाईयों सहित 6 युवक मौत के आगोश में समा गये। गांव में किसी भी घर में दो दिन से चुल्हा नहीं जला। गांव की गलियां सुनसान नजर आ रही थी तथा बार बार रोने की आवाजें आ रही थी। इस विदारक दुख की घड़ी में भाजपा सांसद प्रदीप चौधरी, भाजपा किसान मोर्च के क्षेत्रीय उपाध्यक्षक अनिल चौहान, तहसीलदार रनबीर सिंह, जाबिर मुखिया, सतीश चौहान बीनडा, राशिद उर्फ कल्लू, सब्बू गांव मलकपुर पहुचे तथा मृतक युवकों के घरों पर जाकर उनके परिजनों को ढाढस बंधाया।
ये भी पढ़े : मां छत पर फैलाने गई कपड़े, एक लापरवाही से 14 महीने की एक बच्ची दर्दनाक मौत

इस दौरान सांसद प्रदीप चौधरी ने तहीलदार को कहा कि मृतकों के परिजनों को जल्द से जल्द तहसील स्तर पर मुआवजा दिलाये। इस दौरान सांसद प्रदीप चौधरी मृतक सगे भाईयों विशाल व शुभम के घर पर काफी देर तक बैठे रहे। इसके अलावा सपा सरकार मे पूर्व मंत्री किरणपाल कश्यप भी कक्षा 12 के छात्र महेश की शव यात्रा में शामिल हुए।

Home / Shamli / VIDEO: एक साथ जलीं 6 नौजवानों की चिताएं, बीजेपी सासंद समेत पहुंचे कई नेता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो