scriptरात 9 बजे: संकट की इस घड़ी में दीप जलाकर दिखाई एकजुटता | 9 o'clock in the night challenged the crisis of Corona with darkness | Patrika News
शामली

रात 9 बजे: संकट की इस घड़ी में दीप जलाकर दिखाई एकजुटता

Highlights

9 बजते ही छा गया घरों में अंधेरा
दीपों की राेशनी से जगमगाए आगन

शामलीApr 05, 2020 / 11:56 pm

shivmani tyagi

corona1.jpg

shamli

शामली। परधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस पर देश के नाम वीडियो संदेश जारी कर लोगों से लॉकडाउन का पालन करने की अपील की थी। इसके साथ ही उन्होंने 5 अप्रैल को सभी भारतवासियों से कोरोना के संकट को अंधकार से चुनौती देने के लिए कहा था।
उन्होंने अपील की थी कि 5 अप्रैल को रात्रि में 9 बजे 9 मिनट तक भारत देश के सभी नागरिकों को अपने घर की लाइट बंद करके दरवाजे, खिड़की, बालकनी में खड़े होकर दीपक, मोमबत्ती, टॉर्च जलानी हैं। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इस अपील पर आज शामली जनपद में सभी जिले वासियों ने रात्रि 9 बजे पर ठीक ऐसा ही किया। लोगों ने अपने घरों की लाइट बंद करके मोमबत्ती, दीपक, टॉर्च चलाकर के देशभर में फैले कोरोना वायरस के संकट को अंधकार से चुनौती दी। इसके साथ ही कुछ लोगों ने तो भारत के राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा को लगा कर के मोमबत्ती और दीपक जलाकर करोना वायरस के संकट को चुनौती दी है।
इसी दाैरान अपने घरों के बाहर दीप जलाकर कोराना के खतरे के साथ आवश्यक वसुतों की सप्लाई करने वालो, सफाईकर्मियों, पुलिसकर्मियों और स्वास्थ्यकर्मियों काे धन्यवाद कहा।

Home / Shamli / रात 9 बजे: संकट की इस घड़ी में दीप जलाकर दिखाई एकजुटता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो