scriptबढ़ रहे मदद के हाथ, कोरोना वायरस से बचाव को इन मंत्री, सांसद, विधायक ने दिए 75 लाख रुपए | BJP minister leaders gives financial support to fight corona | Patrika News
शामली

बढ़ रहे मदद के हाथ, कोरोना वायरस से बचाव को इन मंत्री, सांसद, विधायक ने दिए 75 लाख रुपए

भारतीय जनता पार्टी के गन्ना कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा ने अपनी विधायक निधि से कोरोना वायरस से संबंधित दवाइयों के लिए 25 लाख रुपए और एक माह का वेतन देने की घोषणा की है।

शामलीMar 24, 2020 / 10:21 pm

Abhishek Gupta

Corona

Corona

शामली। भारतीय जनता पार्टी के गन्ना कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा ने अपनी विधायक निधि से कोरोना वायरस से संबंधित दवाइयों के लिए 25 लाख रुपए और एक माह का वेतन देने की घोषणा की है। इसके अलावा कैराना से भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रदीप चौधरी ने भी कोरोना वायरस की रोकथाम एवं उपचार हेतु अपनी सांसद निधि से 25 लाख रुपए जारी करने की संस्तुति की है। उन्होंने कहा कि जनहित में बचाव एवं सुरक्षा हेतु संबंधित उपकरण आदि उपलब्ध कराने हेतु यह रकम दी जा रही है।
इसके अलावा शामली से भारतीय जनता पार्टी के सदर विधायक तेजेन्द्र निर्वाल ने भी कोरोना वायरस के गंभीर संक्रमण को रोकने के लिए 25 लाख रुपए की धनराशि जारी की है। विधायक प्रजनन अग्रवाल ने बताया कि कोरोना वायरस के दौर से गुजर रहे भारत में इसका व्यापक स्तर बढ़ने लगा है। जिसकी रोकथाम एवं बचाव के लिए भारत सरकार एवं उत्तर प्रदेश सरकार आवश्यक कदम उठा रही है। इसे दृष्टिगत रखते हुए विधानसभा शामली में भी इसके रोकथाम एवं बचाव हेतु संबंधित सामग्री जैसे मास्क, सैनिटाइजर, दवा व अन्य आवश्यक सामग्री उपलब्ध कराने हेतु 25 लाख रुपए की धनराशि एवं एक माह का वेतन अवमुक्त किया है।

Home / Shamli / बढ़ रहे मदद के हाथ, कोरोना वायरस से बचाव को इन मंत्री, सांसद, विधायक ने दिए 75 लाख रुपए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो