scriptदो शराब की दुकानों की दीवार तोड़कर भारी मात्रा में बोतलें ले उड़े चोर, देखें वीडियो- | Bottles of liquor stolen by breaking wall of two shops in shamli | Patrika News

दो शराब की दुकानों की दीवार तोड़कर भारी मात्रा में बोतलें ले उड़े चोर, देखें वीडियो-

locationशामलीPublished: Dec 01, 2019 04:02:29 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- शामली कोतवाली क्षेत्र के सबसे व्यस्ततम चौराहे बुढ़ाना रोड की घटना- अंग्रेजी व देसी शराब की दुकान में देर रात चोरों ने की सेंधमारी- जांच के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी

shamli_1.jpg
शामली. शहर में चोरों ने एक ही रात में दो शराब की दुकानों में सेंध लगाकर हजारों रुपए की नकदी और शराब चोरी कर ली। दिन निकलने पर जब दुकानदार शराब के ठेके पर पहुंचे तो घटना का पता चला। पीड़ित दुकानदार ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है।
यह भी पढ़ें

Hyderabad Gangrape: कफन बांधकर सड़कों पर उतरे डाॅक्टर, बोले- दोषियों को भी जिंदा जला दो

दरअसल, घटना शामली कोतवाली क्षेत्र के सबसे व्यस्ततम चौराहे बुढ़ाना रोड की है। जहां संयुक्त रूप से अंग्रेजी और देसी शराब की बराबर-बराबर में दुकान हैं। देशी शराब की दुकान कमल कुमार निवासी मुरादाबाद की है। जबकि अंग्रेजी शराब की दुकान पवन रस्तौगी निवासी नोएडा की है। दोनों दुकानों पर नेपाल निवासी सेल्समैन रहते हैं। बताया जाता है कि देर रात दोनों सेल्समैन दुकान बंद कर अपने कमरे पर चले गए थे। तभी रात्रि में अज्ञात चोरों ने पीछे की तरफ से दुकानों में सेंध लगा दी और देशी शराब की दुकान से करीब 13 हजार रुपए की नगदी व शराब चोरी की।
वहीं, अंग्रेजी शराब की दुकान से करीब 20 हजार रुपए की नगदी व शराब चोरी कर फरार हो गए। सुबह दिन निकलने पर जब दुकानदार शराब के ठेके पर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि सभी सामान बिखरा पड़ा है और दुकान की दीवार में सेंध लगी हुई है। इसके बाद उन्होंने सदर कोतवाली पुलिस तहरीर दी। सूचना के बाद पुलिस ने घटनास्थल की जांच पड़ताल करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो