scriptयूपीः एसपी कार्यालय पर गरजे ग्रामीणाें ने पुलिस पर लगाए ये गंभीर आराेप, देखें वीडियाे | crime against women in shamli uttar pradesh | Patrika News
शामली

यूपीः एसपी कार्यालय पर गरजे ग्रामीणाें ने पुलिस पर लगाए ये गंभीर आराेप, देखें वीडियाे

– उत्तर प्रदेश के शामली जिले की घटना
– झिंझाना पुलिस लगाए आराेप

शामलीMay 30, 2019 / 11:46 pm

shivmani tyagi

up police

up police

शामली। कस्बा ऊन निवासी दर्जनों ग्रामीणों ने अरूण हत्याकांड में पुलिस पर आराेपियाें की गिरफ्तारी न किए जाने का आरोप लगाते हुए पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर हंगामा व प्रदर्शन किया। हंगामा कर रहे ग्रामीणाें ने आरोपियों पर फैसले का दबाव बनाने तथा जान से मारने की धमकी देने का भी आराेप लगाया।
यह है पूरा मामला

9 अप्रैल के झिंझाना थाना क्षेत्र के कस्बा ऊन निवासी अरूण कुमार पुत्र नरेन्द्र की गांव के ही जगमेर पुत्र कंवरपाल के खेत में पडा मिला था। मामले में मृतक के पिता ने झिंझाना पुलिस को तहरीर देकर गांव के ही आकाश उर्फ टीलू, सचिन, भूपेन्द्र उर्फ भोटू, प्रियांशु, राहुल उर्फ दाना को नामजद करते हुए हत्या कर शव फेकने का आरोप लगाया था। मामले में झिंझाना पुलिस ने उक्त युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी थी, लेकिन मंगलवार को दर्जनों ग्रामीणों ने झिंझाना पुलिस पर आरोपियों की गिरफ्तारी न किए जाने का आरोप लगाते हुए पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर जमकर हंगामा व प्रदर्शन किया। उन्होने आरोप लगाया कि पुलिस द्वारा कार्यवाही न किए जाने से हत्यारोपी खुलेआम घूम रहे है, जो पीडितों पर फैसले का दबाव बना रहे है। फैसला न किए जाने पर जान से मारने की धमकी दी जा रही है। पीडितों ने मामले में जांच कर कार्यवाही किए जाने की मांग की है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..



खेलो पत्रिका Flash Bag NaMo9 Contest और जीतें आकर्षक इनाम

Home / Shamli / यूपीः एसपी कार्यालय पर गरजे ग्रामीणाें ने पुलिस पर लगाए ये गंभीर आराेप, देखें वीडियाे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो