scriptकार चालक का एेसे किया अपहरण आैर फिर कर दी हत्या, परिवार ने दोस्तों पर जताया शक- देखें वीडियो | criminals kidnapped car driver and murdered in shamli | Patrika News
शामली

कार चालक का एेसे किया अपहरण आैर फिर कर दी हत्या, परिवार ने दोस्तों पर जताया शक- देखें वीडियो

– पुलिस शव को कब्जे में लेकर हत्यारों का पता लगाने में जुटी

शामलीMar 16, 2019 / 02:22 pm

Nitin Sharma

DEMO PIC

कार चालक का एेसे किया अपहरण आैर फिर कर दी हत्या, परिवार ने दोस्तों पर जताया शक- देखें वीडियो

शामली।मुजफ्फरनगर के एक कार चालक का अपहरण कर शामली में उसकी हत्या कर शव सड़क किनारे फेंक दिया।शनिवार सुबह अचानक शख्स का शव मिलने से सनसनी फैल गर्इ।लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव काे कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।वहीं सूचना पर पहुंचे परिजनों ने बेटे की हत्या का शक उसके दोस्तों पर जाहिर किया है।

यह भी पढ़ें

VIDEO: नौकरी से निकाले जाने से नाराज कर्मचारी ने सीर्इआे आॅफिस में उठाया एेसा कदम, पता लगते ही फूले सबके हाथ-पैर

परिवार के साथ मुजफ्फरनगर में रहता था शख्स

जानकारी के अनुसार मुजफ्फरनगर के आवास विकास काॅलोनी में अज़ीम अपने परिवार के साथ रहता था। वह यहां अपनी कार टैक्सी के रूप में चलाता था। दो दिन पहले ही अजीम कार समेत संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। परिजनों ने बेटे की जानकारी न मिलने पर मामले की शिकायत मुजफ्फरनगर पुलिस को दी। साथ ही बेटे के दोस्तों पर अपहरण का शक जाहिर किया। पुलिस अजीम का पता लगाने में जुटी थी। इसी बीच उसका शव शामली जिले में गढ़ीपुख़्ता इलाके में सड़क किनारे पड़ा मिला।लोगों सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर उसकी पहचान मुजफ्फरनगर निवासी अजीम के रूप में की है।

गोली मारकर हत्या कर सड़क किनारे फेंका शव

वहीं पुलिस के अनुसार कार चालक की हत्या गोली मारकर की गर्इ है। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं पुलिस युवक के हत्यारों का पता लगाने में जुटी है। उधर सूत्रों की माने तो शख्स की हत्या उसी के दो दोस्तों ने की है। जिन्हें मेरठ पुलिस ने संदिग्ध परिस्थितियों में घुमते हुए स्टेशन के पास से दबोच लिया। हालांकि शामली पुलिस इस तरह की जानकारी होने इनकार कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो