scriptलापता टैक्सी चालक का खून से लथपथ शव खेत से मिला | dead body of cab driver found | Patrika News
शामली

लापता टैक्सी चालक का खून से लथपथ शव खेत से मिला

मामला थाना भवन क्षेत्र का है। एक दिन पहले तीन लोग कैब बुक कर ले गए थे। चालक इसके बाद वापस नहीं लौटा।

शामलीAug 10, 2021 / 05:48 pm

Rahul Chauhan

Charred body of ISRO scientist’s son recovered from IIT Madras campus

Charred body of ISRO scientist’s son recovered from IIT Madras campus

शामली। कस्बा थाना भवन से लापता टैक्सी चालक का शव गन्ने के खेत में खून से लथपथ मिला है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक 1 दिन पहले तीन लोग टैक्सी बुक कर ले गए थे। जिसके बाद चालक वापस घर नहीं लौटा था और मंगलवार को उसका शव गन्ने के खेत में मिला है। पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

मुस्लिम महिलाएं एक महीने नहीं पहनेंगी जेवर, काले कपड़े पहनकर मनाया जाएगा मातम

दरअसल, जनपद शामली के थानाभवन कस्बा के मोहल्ला छत्ता बांग्ला निवासी जहीर अहमद के भाई वकील ने थाने पर एक प्रार्थना पत्र देते हुए बताया था कि रविवार की शाम उसका भाई जहीर अहमद जो कार चला कर अपनी गुजर-बसर करता है। उसे कुछ लोग थानाभवन से कांधला कस्बे के लिए उसकी कार बुक कर ले गए थे, लेकिन उसके बाद से ही उसके फोन से कोई संपर्क नहीं हो पा रहा और वह घर वापस नहीं लौटा। परिजनों ने अनहोनी की आशंका जताते हुए पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की थी।
यह भी पढ़ें

प्रेमिका को मारकर खेत में गाड़ा और ट्रैक्टर से कर दी जोताई, 10 महीने बाद ऐसे खुला मामला

सोमवार की देर शाम पुलिस को थानाभवन बजाज शुगर मिल के पीछे पड़ने वाले जंगल में कृष्णपाल सैनी के गन्ने के खेत से जहीर अहमद का शव मिल गया है। जहीर अहमद के शरीर पर चोट के जगह-जगह निशान मिले हैं।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। फिलहाल जहीर अहमद के शव मिलने के बाद परिजनों में भी कोहराम मचा है पुलिस अब आरोपियों की धरपकड़ में जुटी हुई है।

Home / Shamli / लापता टैक्सी चालक का खून से लथपथ शव खेत से मिला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो