scriptलेडी सिंघम DSP श्रेष्ठा ठाकुर के साथ बड़ी धोखाधड़ी, पति गिरफ्तार | DSP Shrestha Thakur cheated on matrimonial site Husband arrested | Patrika News
शामली

लेडी सिंघम DSP श्रेष्ठा ठाकुर के साथ बड़ी धोखाधड़ी, पति गिरफ्तार

लेडी सिंघम के नाम से पहचान रखने वाली डीएसपी श्रेष्ठा ठाकुर के साथ पति ने ही धोखाधड़ी कर ली। ऑनलाइन मेट्रोमेनियल साइट पति ने खुद को IRS अफसर बताया जो झूठा निकला।

शामलीFeb 12, 2024 / 12:04 am

Shivmani Tyagi

shamli_dsp.jpg

DSP Shrestha Thakur

अगर आप भी मैट्रोमोनियल साइट पर अपने लिए जीवनसाथी तलाश रहे हैं तो पहले ये खबर पढ़ लीजिए। यूपी के शामली में तैनात डीएसपी श्रेष्ठा ठाकुर के साथ मैट्रोमोनियल साइट के जरिए ठग कर ली गई। जिस युवक ने खुद को मैट्रोमोनियल साइट पर IRS अफसर बताया वो धोखेबाज निकला। इस बात का पता शादी के दो साल बाद चला कि वह कोई अफसर नहीं है। श्रेष्ठा ने इस फरेबी युवक से तलाक ले लिया तो पति ने श्रेष्ठा को जान से मारने की धमकी भी दे डाली। अब डीएसपी की शिकायत पर गाजियाबाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्ता कर लिया है।
2018 में हुई थी शादी
साल 2018 में श्रेष्ठा ठाकुर ने मैट्रोमोनियल साइट पर अपने लिए जीवनसाथी की तलाश की। साइट पर रोहितराज नाम के शख्स ने खुद को 2008 बैच का IRS अफसर बता रखा था। यह भी लिखा था कि वह झारखंड की राजधानी रांची में तैनात हैं। इस तरह दोनों की शादी तय हो गई और शादी के बाद में पता चला कि पति कोई अफसर नहीं है। उसने स्वयं के बारे में गलत जानकारी दर्ज की हुई थी।
श्रेष्ठा ठाकुर इन दिनों में गाजियाबाद के कौशांबी थाना क्षेत्र में रहती हैं। कौशांबी थाने में ही उन्होंने पति के खिलाफ तहरीर दी। आठ फरवरी को पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और श्रेष्ठा ठाकुर के तलाकशुदा पति रोहित राज को गिरफ्तार कर लिया। लेडी सिंघम कही जाने वाली डीएसपी का आरोप है कि रोहित राज ने शादी के समय तो उन्हें धोखा दिया ही शादी के बाद भी उनके के नाम पर लोगों से धोखाधड़ी करने लगा। करीब तीन साल पहले श्रेष्ठा ठाकुर ने रोहित राज से तलाक ले लिया था। आरोप है कि अब पति धमकी दे रहा है कि सफारी कार से खींचकर मार डालेगा। इन्ही आरापों के आधार पर पुलिस ने रोहितराज के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। एफआईआर में श्रेष्ठा ठाकुर ने पति रोहित राज सिंह समेत ससुर वकील शरण सिंह और रोहित के भाई संजीत सिंह को नामजद किया है।
ये है पूरा मामला
2018 में श्रेष्ठा की शादी रोहित राज से हुई। मेट्रिमोनियल वेबसाइट पर रोहितराज ने खुद को रांची में पोस्टेड बताया। शादी के कुछ दिनों बाद पता चल गया कि रोहितराज कोई IRS अफसर नहीं है। श्रेष्ठा ठाकुर का कहना है कि लोकलिहाज के कारण वो चुप रही लेकिन इसके बाद भी रोहितराज की हरकते नहीं रुकी। रोहित राज डीएसपी के एकाउंट से पैसे निकालने लगा और अपने बच्चे को धमकी देकर वो डीएसी को ब्लैकमेल करने लगा। आरोप है कि रोहित राज ने फर्जी हस्ताक्षर करके डीएसपी के बैंक खाते से 15 लाख रुपये रकम भी निकाल ली। बढ़ती हरकतों के बीच तीन साल पहले श्रेष्ठा ठाकुर पति रोहित राज से तलाक ले चुकी हैं। आरोप है कि तलाक के बाद भी रोहित राज श्रेष्ठा को परेशान करता आ रहा है। जहां भी श्रेष्ठा की तैनाती होती है रोहितराज वहीं पहुंच जाता है और लोगों से श्रेष्ठा के नाम पर अवैध वसूली करने लगता है। मूल रुप से उन्नाव की रहने वाली श्रेष्ठा गाजियाबाद में रहती हैं।

Home / Shamli / लेडी सिंघम DSP श्रेष्ठा ठाकुर के साथ बड़ी धोखाधड़ी, पति गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो