scriptचीनी मिलों से भुगतान नहीं मिलने के बाद अब किसानों के घर में छाया अंधेरा | electricity department cut connection of farmers for not paying bill | Patrika News

चीनी मिलों से भुगतान नहीं मिलने के बाद अब किसानों के घर में छाया अंधेरा

locationशामलीPublished: Feb 20, 2020 05:43:59 pm

Submitted by:

Iftekhar

विद्युत विभाग ने बकायादरों के काटे कनेक्शन
बिजली कटने से किसानों में फैला आक्रोश

shamli11.png

 

शामली. विद्युत विभाग की टीम ने बकायेदारों के खिलाफ चलाए गए अभियान के तहत कई किसानों के विद्युत बिल न जमा करने के कारण कनेक्शन काटे हैं। विद्युत विभाग की टीम के द्वारा जिलेभर में यह अभियान चलाया जा रहा है, जिसके चलते विद्युत बकायेदारों में हड़कंप मच गया है।

यह भी पढ़ें- किसान आंदोलन के समर्थन में जब कपड़े उतारकर पहुंचे पहलवान तो दिखा ऐसा नजारा, देखें वीडियो

दरअसल, पूरा मामला जनपद शामली के कांधला क्षेत्र का है। यहां पर विद्युत विभाग के जेई संदीप कुमार ने कई बकायादारों को नोटिस देकर बकाया बिल जमा करने की अपील की। इसके बाद किसानों ने समय पर बकाया बिल जमा न करने पर विद्युत विभाग टीम ने अपनी कई बकायादारों के नलकूप के कनेक्शन काट दिए हैं। इस दौरान विद्युत विभाग के जेई ने बताया कि जो बकाया आसान किस्त योजना के तहत भी अपने बिल जमा नहीं कर रहे हैं। उनको पहले चेतावनी दी गई थी। वहीं, आज शासन के आदेश पर कई बकायादारों के कनेक्शन काट दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें- अगर आप देशी घी खाने के हैं शौकीन तो ये खबर पढ़कर हो जाएंगे हैरान

इस दौरान विद्युत विभाग के अभियान से विद्युत बकायेदारों में हड़कंप मचा हुआ है। वहीं, लगातार बकायेदारों के काटे जा रहे इस कनेक्शन से किसानों में काफी रोष है। उनका कहना है कि समय पर शुगर मिल किसानों का भुगतान नहीं करते हैं, जिसके कारण किसान नलकूपों का बिल नहीं भर पा रहे हैं, जिसकी वजह से विद्युत विभाग के अधिकारी उन्हें परेशान कर रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो