scriptप्रधानी चुनाव को लेकर खूनी संघर्ष, जमकर चले लाठी-डंडे, दिखा खौफनाक मंजर | fight between two groups due to pradhani elections | Patrika News
शामली

प्रधानी चुनाव को लेकर खूनी संघर्ष, जमकर चले लाठी-डंडे, दिखा खौफनाक मंजर

Highlights:
-मामला कांधला थाना क्षेत्र के गांव इस्लामपुर घसौली का है
-गांव इस्लामपुर घसौली में प्रधानी चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज हो गई है
-आरोप है कि प्रधान पक्ष के लोग वोटरों पर दबाव बना रहे हैं

शामलीOct 14, 2020 / 02:20 pm

Rahul Chauhan

bloody-struggle.jpg
शामली। जनपद में प्रधानी चुनाव को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष का मामला सामने आयै है। दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे व धारदार हथियार चले। जिसमें एक महिला और एक बुजुर्ग घायल हो गए। जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से कांधला सीएचसी में भर्ती कराया गया है। इस पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी गई है।
दरअसल, मामला कांधला थाना क्षेत्र के गांव इस्लामपुर घसौली का है। गांव इस्लामपुर घसौली में प्रधानी चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज हो गई है। आरोप है कि प्रधान पक्ष के लोग वोटरों पर दबाव बना रहे हैं। ऐसा करने से मना करने पर पीड़ित परिवार के साथ जमकर मारपीट की गई।
पीड़ित परिवार का आरोप है कि प्रधान उम्मीदवार अपने कुछ साथियों के साथ घर पर आया और वोट का दबाव बनाते हुए उनके साथ जमकर मारपीट की। आरोप है कि लाठी-डंडों से चंद्र व उसके साथियों ने पीड़ितों पर हमला किया। संघर्ष में एक महिला सहित एक बुजुर्ग को गंभीर चोट लगी है। स्थानीय लोगों ने घायलों को कांधला सीएससी में भर्ती कराया और इस पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी।

Home / Shamli / प्रधानी चुनाव को लेकर खूनी संघर्ष, जमकर चले लाठी-डंडे, दिखा खौफनाक मंजर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो