scriptदो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष तो दिखा ऐसा नजारा कि सहम गया हर कोई, देखें वीडियो | fight between two groups for property | Patrika News

दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष तो दिखा ऐसा नजारा कि सहम गया हर कोई, देखें वीडियो

locationशामलीPublished: Apr 21, 2019 03:45:24 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

दोनों पक्षों के बीच जबरदस्त मारपीट हुई
जिसमें बीच बचाव में आये लोगों में से तीन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए

injured

दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष तो दिखा ऐसा नजारा कि सहम गया हर कोई, देखें वीडियो

शामली। जिले की सदर कोतवाली इलाके में दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष हुआ है। बताया जा रहा है कि संपत्ति बंटवारे को लेकर दो पक्ष आमने सामने आ गए। जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच विवाद बढ़ता देख आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और दोनो पक्षों को समझाने का प्रयाश करने लगे, लेकिन बीच बचाव में आये लोगों का सुझाव एक पक्ष को अच्छा नहीं लगा, जिस पर एक पक्ष के लोग आक्रोशित हो गए और बीच बचाव में आये लोगों पर लाठी डंडो व धारदार हथियारों से हमला बोल दिया।
यह भी पढ़ें

महिला घर में बना रही थी खाना, तभी गैस सिलेंडर में लग गई आग और फिर…, देखें वीडियो

दोनों पक्षों के बीच जबरदस्त मारपीट हुई। जिसमें बीच बचाव में आये लोगों में से तीन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। मारपीट की सूचना पर पुलिस विभाग में हड़कम्प मच गया और आनन-फानन में मौके पर पहुंचे, जहां से पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया और इस पूरे प्रकरण के बारे में जानकारी की।
दरअसल, घटना सदर कोतवाली इलाके के मौहल्ला काजीवाड़ा का है, जहां पर नसीम व मुरसलीन पक्ष में एक प्लाट बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था। जिसको लेकर दोनों पक्षो के बीच कहासुनी हो गई और देखते ही देखते दोनों पक्ष एक दूसरे से गाली गलौच व मारपीट करने लगे।
यह भी पढ़ें

अंतरराष्ट्रीय महिला पहलवान से जब ओला कैब ड्राइवर ने की अश्लील बातें तो…

हंगामा बढ़ता देख आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और दोनों पक्षो के बीच बीच-बचाव कराने लगे। उसी दौरान बीच बचाव कराने आये लोगों का सुझाव अच्छा नहीं लगा। जिस पर एक पक्ष के लोग आक्रोशित हो गए और तीसरे पक्ष के लोगों पर हमला बोल दिया। लाठी डंडो व धारदार हथियारों से हमला कर तीन लोगों को गंभीर रूप से घायल कर दिया और मौके से फरार हो गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो