scriptरेलवे ट्रैक पर आत्महत्या करने वाली थी युवती, तभी लोगों ने उसे रोक लिया और फिर जो हुआ… | girl blame his relative to rape by promising to marry her | Patrika News

रेलवे ट्रैक पर आत्महत्या करने वाली थी युवती, तभी लोगों ने उसे रोक लिया और फिर जो हुआ…

locationशामलीPublished: Dec 31, 2018 05:14:35 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

प्रेमी के शादी से इंकार करने पर युवती खुदकुशी करने के लिए भी रेलवे ट्रैक पर पहुंची थी। गनीमत रही कि स्थानीय लोगों ने युवती को खुदकुशी करने से रोक लिया।

railway track

रेलवे ट्रैक पर आत्महत्या करने पहुंची युवती को लोगों ने बचाया, फिर हुआ चौंकाने वाला खुलासा

शामली। जनपद में एक बार फिर युवती के साथ शारीरिक शोषण का मामला सामने आया है। युवती ने अपने प्रेमी पर शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया है। प्रेमी के शादी से इंकार करने पर युवती खुदकुशी करने के लिए भी रेलवे ट्रैक पर पहुंची थी। गनीमत रही कि स्थानीय लोगों ने युवती को खुदकुशी करने से रोक लिया। फिलहाल युवती ने अपने प्रेमी के खिलाफ थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।
यह भी पढ़ें

मस्जिद के इमाम की हत्या मामले में पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

बता दें कि मामला शामली जनपद के थाना कांधला क्षेत्र के नाला गांव का है। जहां की रहने वाली पीड़ित युवती का मुजफ्फरनगर निवासी युवक के साथ दोस्ती हो गयी थी। आरोपी युवक नाते में प्रेमिका का रिश्तेदार भी लगता है। धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती 3 वर्षों में प्यार में बदल गई। युवती का आरोप है कि उसका प्रेमी उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ 3 वर्षों तक शारीरिक शोषण करता रहा। लेकिन जब युवती ने शादी करने का अपने प्रेमी पर दबाव बनाया तो उसने शादी करने से इनकार कर दिया।
यह भी पढ़ें

बुलंदशर में फिर हुआ खूनी संघर्ष, फायरिंग और पथराव से इलाके में फैली दहशत

इसी बात से तंग आकर युवती अपनी जीवन लीला खत्म करने के लिए रेलवे ट्रैक पर पहुंची, लेकिन समय रहते स्थानीय लोगों ने उसे आत्महत्या करने से रोक लिया। स्थानीय लोगों द्वारा युवती के परिजनों को घटना की सूचना दी, तो परिजनों के भी पैरों तले मानों जमीन खिसक गई। फिलहाल पीड़ित युवती ने थाने पहुंचकर आरोपी प्रेमी के खिलाफ शिकायत दर्ज करा कर कार्रवाई की मांग की है। इस मामले में एएसपी अजय प्रताप सिंह ने बताया कि पीड़ित युवती की शिकायत पर मामला दर्ज करते हुए क़ानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है। अभी तक आरोपी प्रेमी फरार है। उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो