scriptVideo: ट्रक की टक्कर से घायल शख्स की सड़क पर तड़तड़प कर हुई मौत, अस्पताल ले जाने की जगह वीडियो बनाते रहे लोग | guy died in road accident people made video in shamli | Patrika News
शामली

Video: ट्रक की टक्कर से घायल शख्स की सड़क पर तड़तड़प कर हुई मौत, अस्पताल ले जाने की जगह वीडियो बनाते रहे लोग

मुख्य बातें

दस मिनट तक सड़क पर तड़पता रहा घायल शख्स
लोग घायल को अस्पताल पहुंचाने की जगह बनाते रहे वीडियो

शामलीJun 26, 2019 / 04:10 pm

Nitin Sharma

news

Video: ट्रक की टक्कर से घायल शख्स की सड़क पर तड़तड़प कर हुई मौत, अस्पताल ले जाने की जगह वीडियो बनाते रहे लोग

शामली। सिटी के एमएसके रोड स्थित कुड़ाना मोड़ पर सोमवार को तेज रफ्तार ट्रक ने पैदल जा रहे युवक को कुचल दिया। हादसा इतना भयंकर था कि युवक गंभीर रूप से घायल होकर सड़क पर जा गिरा। वहीं आरोपी चालक ट्रक समेत मौके से फरार हो गया। उधर सड़क पर पड़े घायल को देखने के लिए मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई, लेकिन उसको तड़पता देख किसी ने भी अस्पताल में भर्ती नहीं कराया। इस दौरान युवक ने दम तोड़ दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर युवक की शिनाख्त कराने में जुट गई है।

शामली के आदर्श मंडी थाना क्षेत्र के अनस रोड पर एक युवक पैदल जा रहा था। जैसे ही वह कुड़ाना मोड़ के निकट पहुंचा, तो तेज रफ्तार ट्रक ने उसे कुचल दिया। जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गया और करीब 10 मिनट तक सड़क पर ही तड़पता रहा। इस दौरान वहां मौजूद लोगों की भीड़ तमाशबीन बने रहे। कुछ लोग उसका वीडियो बनाते रहे, लेकिन किसी ने भी उसे अस्पताल नहीं पहुंचाया।

Patrika Bulletin@ 6pm: गठबंधन को लेकर रालोद नेता ने कही ऐसी बात, एक Click में पढ़ें अब तक की बड़ी खबरें

nn

पुलिस पहुंचने तक हुई मौत

सूचना पर पहुंंची डायल 100 पुलिस ने घायल को उठाकर अस्पताल ले जाने का प्रयास किया। इस दौरान शख्स की मौत हो गई। सीएससी हॉस्पिटल के मोर्चरी में रखवाया और युवक के शव की शिनाख्त में जुट गई है। मौके घंटों बाद भी मृतक की पहचान नहीं हो सकी।

Home / Shamli / Video: ट्रक की टक्कर से घायल शख्स की सड़क पर तड़तड़प कर हुई मौत, अस्पताल ले जाने की जगह वीडियो बनाते रहे लोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो