scriptमनचले ने बाजार में युवती का किया पीछा तो एेसे सिखाया सबक, अब वायरल हो रहा वीडियो | guy eve teasing with girl due to family members beaten video viral | Patrika News
शामली

मनचले ने बाजार में युवती का किया पीछा तो एेसे सिखाया सबक, अब वायरल हो रहा वीडियो

पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर भेजा जेल

शामलीFeb 11, 2019 / 05:15 pm

Nitin Sharma

news

मनचले ने बाजार में युवती का किया पीछा तो एेसे सिखाया सबक, अब वायरल हो रहा वीडियो

शामली।शामली में एक मनचले को एक युवती का पीछा करना भारी पड़ा कि उसे माफी मांगनी पड़ी।इतना ही इस मौके पर कुछ लोगों ने उसका एक वीडियो भी बना लिया।जो अब वायरल हो रहा है।वहीं युवती की शिकायत पर उसके परिजनों ने आरोपी मनचले की जमकर पिटाई की और पिटाई करने के बाद आरोपी को पुलिस को सौंप दिया। पिटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मार्केट में युवती का पीछा कर रहा था युवक

दरअसल आपको बता दें कि यह मामला जनपद शामली की सदर कोतवाली क्षेत्र की जैन कॉलोनी का है। यहां की रहने वाली एक युवती किसी काम से बाजार गई थी। उसके वापस लौटते वक्त एक मनचला युवती के पीछे पड़ गया। आरोप है कि वह उस पर कॉमेंट्स करने के साथ ही लगातार पीछा कर रहा था। यही नहीं आरोपी मनचला युवती का पीछा करते करते उसके घर के पास तक पहुंच गया। इस बात को युवती ने अपने परिजनों को बताया।तो परिजनों ने आरोपी को पकड़कर जमकर पीटार्इ की। इतना ही नहीं इस पर मनचले गलती भी मानी।लेकिन सबक सिखाने के लिए युवती के परिजनों ने आरोपी मनचले को शामली पुलिस के हवाले कर दिया।

वहीं मनचले की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।वहीं पुलिस ने भी इस मामले में आरोपी मनचले को छेड़छाड़ की धाराओं में जेल भेज दिया है।

Home / Shamli / मनचले ने बाजार में युवती का किया पीछा तो एेसे सिखाया सबक, अब वायरल हो रहा वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो