scriptनहीं मिला नशा ताे मुक्ति केन्द्र की दीवार ताेड़कर फरार हाे गए आधा दर्जन युवक, रातभर पुराने अड्डों पर तलाशती रही पुलिस | Half a dozen youths flee from de-addiction centers | Patrika News

नहीं मिला नशा ताे मुक्ति केन्द्र की दीवार ताेड़कर फरार हाे गए आधा दर्जन युवक, रातभर पुराने अड्डों पर तलाशती रही पुलिस

locationशामलीPublished: Mar 05, 2021 09:58:31 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

रातभर पुराने अड्डों पर तलाशती रही पुलिस
बाद में सभी मिले अपने-अपने घराें के बाहर

याकूतपुरा में फायरिंग कर भागे दो जन को पुलिस ने दबोचा

याकूतपुरा में फायरिंग कर भागे दो जन को पुलिस ने दबोचा

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
शामली नगर के कैराना रोड स्थित नशा मुक्ति केन्द्र से लगभग आधा दर्जन युवक दीवार तोडकर फरार हो गए, जिससे नशा मुक्ति केन्द्र के संचालकों में हडकंप मच गया। जानकारी पाकर कोतवाली पुलिस ने युवकों को पकड़ने के लिए भाग-दौड़ की जिस पर युवकों को उनके घर पर सही सलामत पाकर राहत की सांस ली।
यह भी पढ़ें

कॉलेज से लाैट रही महिला प्रोफेसर से दिनदहाड़े बदमाशों ने की लूट और देखते रहे लाेग

कैराना रोड स्थित नशा मुक्ति केन्द्र में दो दर्जन से अधिक युवकों को नशा छुडवाये जाने के लिए परिवार के लोगों द्वारा सौंपा दिया है। बताया जाता है देर रात्रि आधा दर्जन युवक केन्द्र की दीवार को तोड़ कर फरार हो गए। बाद में चौकीदार जब दीवार की तरफ पहुंचा तो मामले की जानकारी नशा मुक्ति केन्द्र संचालकों को दी जिससे हडकंप मच गया।
यह भी पढ़ें

OMG कर्ज नहीं चुका पाया पिता ताे कर्जदार ने दी बेटी के अपहरण की धमकी

!

संचालकों ने देर रात ही कोतवाली पुलिस को मामले की जानकारी दी। किसी अनहोनी घटना की आशंका को देखते हुए कोतवाली पुलिस ने रात्रि ही फरार हुए युवकों की तलाश शुरू कर दी, जिसमें से कई युवक अपने घर पर ही मिल और कुछ को कोतवाली पुलिस ने संचालकों की मदद से पकड़कर परिजनों को सौंप दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो