OMG कर्ज नहीं चुका पाया पिता ताे कर्जदार ने दी बेटी के अपहरण की धमकी !

  • पिता ने लिया था कर्ज अब मां पर दबाव बना रहा कर्जदार
  • पुलिस थाने पहुंची महिला ने कहा बेटी का कर लेंगे अपहरण
  • एसपी क्राइम ने आराेपाें के आधार पर दिया जांच का आश्वान

By: shivmani tyagi

Published: 05 Mar 2021, 09:22 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मेरठ. पति ने सूदखोर से कर्ज लिया और अब उसका खामियाजा पत्नी को भुगतना पड़ रहा है। सूदखोरों ने रुपये न वापस लौटाने पर उसकी बेटी के अपहरण की धमकी दे दी है जिसके चलते महिला और उसका परिवार काफी दहशत में है। सूदखोर की शिकायत लेकर महिला जब थाने पहुंची तो वहां पर भी उसकी सुनवाई नहीं हुई। महिला ने बताया कि सूदखोर पैसे नहीं देने पर उसकी बेटी के अपहरण की धमकी दे रहा है। महिला ने अब शिकायत दिवस में शिकायत की है।

यह भी पढ़ें: बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने वाले 168 शिक्षकों की सेवा समाप्ति के बाद अब FIR

थाना इंचौली क्षेत्र के लावड़ की रहने वाली महिला का उसके पति से विवाद होने के बाद वह गंगानगर में एक कालोनी में किराए के मकान में रह रही है। महिला के पति ने गांव के प्रधान व अन्य लोगों से कुछ रुपए उधार लिए थे। आरोप है कि पति द्वारा पैसे नहीं देने पर सूदखोर अब महिला व उसके बच्चों को परेशान कर रहे हैं। बताया कि पैसे नहीं देने पर वे उसकी बेटी के अपहरण की धमकी दे रहे हैं। महिला का आरोप है कि गुरुवार रात सूदखोर ने गंगानगर पुलिस से साठगांठ कर महिला को घर से उठवा लिया।

यह भी पढ़ें: पत्नी ने अनैतिक कार्य से इंकार किया ताे दे दिया तीन तलाक

पुलिस के साथ मिलकर सूदखोर ने महिला को थाने में प्रताड़ित किया। इतना ही नहीं दुस्साहस दिखाते हुए उसने महिला की बेटी के अपहरण की भी धमकी दी। दिवस अधिकारी एसपी क्राइम रामअर्ज ने संबंधित थाने को मामले में जांच कर निष्पक्ष कार्रवाई करने के निर्देश दिए है। घटना के बाद से महिला का पूरा परिवार दहशत में है। वहीं धमकी देने के आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned