scriptलव मैरिज के बाद युवक की लगी सरकारी नौकरी, पत्नी से कहा- दहेज लाओ नहीं तो कर लूंगा दूसरी शादी | Husband threatening second marriage for dowry after got a government job | Patrika News
शामली

लव मैरिज के बाद युवक की लगी सरकारी नौकरी, पत्नी से कहा- दहेज लाओ नहीं तो कर लूंगा दूसरी शादी

UP News: उत्तर प्रदेश के कांधला में प्रेमी-प्रेमिका ने वैलेंटाइन डे के दिन प्रेम विवाह कर लिया था, लेकिन शादी के दो साल बाद युवक को नौकरी पीएसी में मिल गई। नौकरी के बाद से ही पति का व्यवहार बदल गया।

शामलीDec 22, 2023 / 09:34 pm

Aman Pandey

Husband threatening second marriage for dowry after got a government job
UP News: मेरठ के थाना मवाना क्षेत्र के एक गांव की महिला ने बताया कि वह साल 2015 में अपनी रिश्तेदारी में शामिल एक शादी समारोह में आई थी, जहां कांधला क्षेत्र के गांव नाला के युवक से प्रेम हो गया। लगभग दो साल तक प्रेम-प्रसंग के बाद 2017 में दोनों ने प्रेम विवाह कर लिया। प्रेम विवाह के कारण उसके परिवार ने दहेज नहीं दिया था।
नेहा ने बताया कि शादी के दो साल बाद 2019 में पति को नौकरी पीएसी में मिल गई थी, जिसके बाद से ही पति पिटाई करने लगा। महिला का आरोप है कि उसके पति ने कई बार दहेज की मांग भी की।
परेशान पीड़िता पहुंची थाने
दूसरी शादी करने की धमकी, मह‍िला ने थाने पहुंचकर कार्रवाई की मांग की है। आरोप है कि दहेज की मांग पूरी न होने पर पति ने दूसरी शादी करने की बात कही है, जिसके बाद से वह परेशान है। पुलिस ने महिला की तहरीर पर नितिन कुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Home / Shamli / लव मैरिज के बाद युवक की लगी सरकारी नौकरी, पत्नी से कहा- दहेज लाओ नहीं तो कर लूंगा दूसरी शादी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो