scriptशादी समारोह में जा रहे परिवार की खुशी ऐसे मातम में हुई तब्दील कि देखने वाले भी रो पड़े | many people injured in a toad accident in shamli | Patrika News
शामली

शादी समारोह में जा रहे परिवार की खुशी ऐसे मातम में हुई तब्दील कि देखने वाले भी रो पड़े

दो कारों की भिड़ंत में कई गंभीर घायल
घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में कराया भर्ती

शामलीDec 01, 2019 / 01:50 pm

Iftekhar

accident1.png

 

शामली. शादी समारोह में जा रहे एक कार में सवार आधा दर्जन लोगों की कार में सामने से आ रही कार से टकरा गई। हादसे में कार में सवार कई लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। वही लोगों ने टक्कर मारने वाले कार चालक को भी पकड़कर पुलिस को सौंप दिया।

हादसा शामली जनपद के थानाभवन क्षेत्र का है जहां, मुजफ्फरनगर निवासी संगीता अपने पति व बच्चों के साथ कार में सवार होकर थानाभवन के गांव नोजल में शादी में शरीक होने जा रही थी। जैसे ही वह थानाभवन नोजल मार्ग पर किसान इंटर कॉलेज के पास पहुंचे तो बताया जा रहा है कि तभी सामने से तेज गति से आ रही एक दूसरी कार ने उनकी कार में जोरदार टक्कर मार दी। जिसके बाद कार में सवार दो बच्चों सहित कई लोग गंभीर घायल हो गए।

मौके पर पहुंचे लोगों ने घायलों को पुलिस की मदद से उपचार के लिए थानाभवन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर इलाज के लिए भर्ती कराया। जहां घायलों का उपचार किया जा रहा है। जबकि मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी कार चालक को हिरासत में ले लिया। अब पुलिस पूरे मामले में कार्रवाई करने में जुटी हैं। जबकि दोनों ही कार चालक के एक दूसरे पर लापरवाही और तेज गति से टक्कर मारने का आरोप लगा रहे है।

Home / Shamli / शादी समारोह में जा रहे परिवार की खुशी ऐसे मातम में हुई तब्दील कि देखने वाले भी रो पड़े

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो