scriptकैराना के बाद शामली पलायन पार्ट-2: लोगों ने घरों के बाहर लिखा ‘यह मकान बिकाऊ है’, देखें वीडियो- | palayan part 2 in shamli after kairana | Patrika News
शामली

कैराना के बाद शामली पलायन पार्ट-2: लोगों ने घरों के बाहर लिखा ‘यह मकान बिकाऊ है’, देखें वीडियो-

खबर के मुख्य बिंदू-

ईद पर हुए विवाद के बाद निर्दोषों के उत्पीड़न का आरोप
आधा दर्जन से अधिक लोगों ने घरों के बाहर लिखा यह मकान बिकाऊ है
शामली शहर के मोहल्ला लाहोरी गेट व ठठेरान का मामला

शामलीJun 29, 2019 / 01:13 pm

lokesh verma

shamli palayan

कैराना के बाद शामली पलायन पार्ट-2: लोगों ने घरों के बाहर लिखा ‘यह मकान बिकाऊ है’, देखें वीडियो-

शामली. शहर के अजुध्या चौक में मोमोज खाने को लेकर हुए विवाद के बाद मारपीट के मामले में निर्दोष लोगों ने उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए पलायन करना शुरू कर दिया है। मोहल्ला ठठेरान लाहोरी गेट के आधा दर्जन से अधिक मकान मालिकों ने अपने मकान बेचना निकालकर पलायन करना शुरू कर दिया है। उन्होंने पुलिस पर भी निर्दोष लोगों को झूठा फंसाकर उत्पीड़न का आरोप लगाया है।
यह भी पढ़ें

थाने के सामने कपड़े बदल रहे युवक को दो लोगों ने जमकर पीटा, देखिए वीडियो

shamli palayan
बता दें कि शामली शहर के अजुध्या चौक पर 6 जून को ईद से अगले दिन मोमोज खाने को लेकर दो युवकों में विवाद हो गया था। इस मामले में विशेष समुदाय के तौफीक समेत तीन युवकों ने विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता हर्ष व एक अन्य के साथ मारपीट की थी, जिसको लेकर चौक पर हंगामा हो गया था। सूचना पर पहुंचे हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं समेत अन्य लोगों ने एक युवक को दबोचते हुए उसकी जमकर धुनाई की थी। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया था।
आरोप है कि कुछ कार्यकर्ताओं ने पुलिस की मौजूदगी में ही युवक के साथ मारपीट की थी। इसके बाद वहां पहुंचे परिजनों व अन्य लोगों ने पुलिस हिरासत मेें लिए युवक को छुड़ा लिया था। इस मामले में पुलिस ने आधा दर्जन से अधिक नामजद और 25-30 अज्ञात के खिलाफ पीड़ित और पुलिस की तरफ से दो मुकदमें दर्ज किए थे। पुलिस ने ताबड़तोड़ दबिश देते हुए मुख्य तीन आरोपियों समेत आठ लोगों को गिरफ्तार किया था। जबकि अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए ताबड़-तोड़ दबिश दी जा रही है।
यह भी पढ़ें

Video: बाथरूम में नहा रही थी महिला, अचानक नाली से खून बहता देख अंदर पहुंचे लोग तो फटी रह गई आंखें

shamli palayan
उधर, विशेष समुदाय के लोगों का कहना है कि मामला तीन युवकों के बीच का था और पुलिस ने दो दर्जन से अधिक लोगों को चिह्नित किया है, जोकि निर्दोष हैं। पुलिस हिंदू संगठनों के दबाव में आकर कार्रवाई कर रही है, जिसके चलते वह पलायन को मजबूर हैं। मोहल्ला लाहोरी गेट व ठठेरान के आधा दर्जन से अधिक लोगों ने अपने मकानों पर ‘यह मकान बिकाऊ है’ लिख दिया है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो