तमंचे के बल पर फाइनेंसर से लूट करना पड़ा भारी, दो गिरफ्तार, दो फरार

Highlights:

-थाना भवन क्षेत्र में हुई थी लूट

-पुलिस ने दो बदमाशों को जेल भेजा

-लूट में शामिल बाईक, दो तमंचे व 59 हजार रुपये बरामद

By: Rahul Chauhan

Published: 27 Feb 2021, 02:39 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

शामली। कस्बा थाना भवन के जाफरपुर गांव के जंगल मे मंगलवार की देर रात चार लोगों ने तमंचे के बल पर फाइनेंसर से एक लाख रुपये लूट लिए। जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मामले में करवाई करते हुए घटना का खुलासा कर दिया। दरअसल, भारत फाईनस एंकलूजन बैंक के मैनेजर प्रिंस कुमार निवासी हरियाणा शामली के गढ़ीपुख्ता क्षेत्र के गांव बुंटा से रिकवरी के एक लाख रुपये लेकर निकला था। जैसे ही वह थानाभवन क्षेत्र के गांव जाफरपुर के जंगल मे बनी चम्मच फैक्ट्री के पास पहुंचा तो पीछे से आ रहे दो अज्ञात बाईक सवारों ने उसकी बाईक मे टक्कर मारकर नीचे गिरा दिया।

यह भी पढ़ें: लुटेरों ने बेटी से झपटी चेन तो 55 वर्ष की मां ने सिखाया सबक, जमकर हो रही तारीफ

वहीं पर खेत में घात लगाए बैठे दो अन्य लोगों ने उसे दबोच लिया और तमंचे के बल पर आतंकित करके उसके पास से एक लाख रुपये, बाईक, टैबलेट, मोबाइल फोन लूटकर फरार हो गए। जिसकी सूचना पीड़ित ने पुलिस को दी। घटना का सम्बन्ध दो थाना क्षेत्रो से होने के चलते थानाभवन थाना प्रभारी और गढ़ी अब्दुल्ला चौकी टीम ने संयुक्त रूप से पुलिस टीम के साथ कार्यवाही करते हुए दो बदमाश साजिद उर्फ बेदू निवासी बुंटा, टोनी उर्फ विपिन निवासी खेड़ा गदाई को खेड़ा गदाई नहर के पुल से लूट में शामिल बाईक, दो तमंचे व 59 हजार पचास रुपये सहित गिरफ्तार कर लिया।

यह भी देखें: सुल्तानपुर में तीन बड़े चोर गिरफ्तार

एसपी शामली सुकीर्ति माधव ने बताया कि लूट में शामिल दो बदमाशों को माल सहित गिरफ्तार कर लिया गया है। फरार दो बदमाश गुफरान व जावेद मौके से फरार होने में कामयाब हो गए थे। पुलिस फरार दोनों आरोपियों की भी तलाश कर रही है। जल्द फरार आरोपियों को भी गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned