scriptलुटेरों ने बेटी से झपटी चेन तो 55 वर्ष की मां ने सिखाया सबक, जमकर हो रही तारीफ | 55 year old lady caught chain snatchers | Patrika News

लुटेरों ने बेटी से झपटी चेन तो 55 वर्ष की मां ने सिखाया सबक, जमकर हो रही तारीफ

locationमेरठPublished: Feb 27, 2021 12:41:48 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
— अकेले ही भिड़कर दो को दबोचा
— लुटेरों से महिला को भिड़ता देख पहुंचे लोग
— पुलिस के हवाले किए गए चेन लूट के आरोपी

demo1.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मेरठ। मेरठ में चेन लुटेरों पर 55 साल की बुजुर्ग वीरेंद्री भारी पड़ गई। उसने चेन लुटेरों के छक्के छुड़ा दिए। मामला मवाना रोड सैनिक विहार कॉलोनी का है। जहां पर 55 साल की वीरेंद्री सिरोही बेटी से चेन लूट के दौरान घर के बाहर बदमाशों से भिड़ गई। मां-बेटी ने मिलकर दोनों बदमाशों को धर लिया। लुटेरों ने हमला किया,लेकिन वीरेंद्री पीछे नहीं हटी और लुटेरों को जमकर पीटा। कॉलोनी के लोग भी मदद को पहुंच गए और आरोपियों को कब्जे में लिया। बाद में लुटेरों को पुलिस के हवाले किया गया। बदमाशों ने दर्जनों लूट की वारदात कबूल की हैं।
यह भी पढ़ें

साफ हुई पंचायत चुनाव में आरक्षण की तस्वीर, पढ़ें पूरी जानकारी

दरअसल, सैनिक विहार कॉलोनी निवासी कर्णवीर सिंह सिरोही जो कि रिटायर्ड फौजी हैं। इनकी बेटी लीना मायके आई हुई है। वह शुक्रवार दोपहर घर के बाहर गली में एक बुजुर्ग से कुछ सामान खरीद रही थी। इस दौरान बाइक पर आए दो लुटेरों ने लीना के गले से सोने की चेन झपट ली। तभी लीना की मां वीरेंद्री गेट से दौड़कर आई और बदमाश से भिड़ गई। लुटेरा अपने साथी के साथ बाइक पर फरार होने लगा। वीरेंद्री उनकी बेटी लीना और लीना के भतीजे कुशाग्र बदमाशों के पीछे दौड़े और हल्ला मचा दिया।
यह भी देखें: राजधानी में हुए बड़ी चोरी, पुलिस मौके पर

इसके बाद वीरेंद्री सिरोही ने बाइक पर पीछे बैठे बदमाश को पकड़कर खींचा और वह नीचे गिरा दिया। इससे बाइक अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे गिर गई। इस बीच वीरेंद्री और उनके परिवार के सदस्यों ने बदमाशों को दबोच लिया और पिटाई कर दी। शोर सुनकर कॉलोनी के अन्य लोग भी जमा हो गए और बदमाशों को सबक सिखाया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। आरोपियों से सोने की चेन बरामद कर ली गई। पुलिस के मुताबिक लुटेरों के नाम काला निवासी फोकसा, थाना झिंझाना जिला शामली और कार्तिक निवासी फोकसा, थाना झिंझाना जिला शामली हैं। ये अभी तक दो दर्जन लूटपाट कर चुके हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो