scriptBreaking: शामली में रालोद विधायक प्रसन्न चौधरी को पुलिस ने हिरासत में लिया, हंगामा करने का आरोप | UP Nikay Chunav RLD MLA Prasanna Chowdhary in Police Custody | Patrika News
शामली

Breaking: शामली में रालोद विधायक प्रसन्न चौधरी को पुलिस ने हिरासत में लिया, हंगामा करने का आरोप

UP Nikay Chunav 2023 : विधायक का आरोप है कि कुछ असामाजिक तत्व मतदान को प्रभावित करने का काम कर रहे थे। वो पहुंचे तो पुलिस ने उनको ही हिरासत में लिया।

शामलीMay 04, 2023 / 03:04 pm

Aniket Gupta

रालोद विधायक प्रसन्न चौधरी

रालोद विधायक प्रसन्न चौधरी

यूपी नगर निकाय चुनाव के दौरान शामली के वी वी इन्टर कॉलेज मतदान केंद्र में राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) के विधायक प्रसन्न चौधरी द्वारा अपने समर्थकों के साथ पहुंच जाने पर हंगामा खड़ा हो गया। हंगामा बढ़ने पर सिटी सीओ भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच रालोद विधायक को हिरासत में ले लिया। विधायक का आरोप है कि कुछ असामाजिक तत्व मतदान को प्रभावित करने का काम कर रहे थे।
प्रशासन पर सरकार के दबाव में काम करने का आरोप
राष्ट्रीय लोकदल के विधायक प्रसन्न चौधरी ने आरोप लगाया कि प्रशासन सत्ता पक्ष के दबाव में काम कर रहा है। हंगामे के दौरान पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया। इस दौरान विधायक ने कहा कि जनता भाजपा की तानाशाह सरकार के खिलाफ वोट कर रही है। विधायक प्रसन्न चौधरी का कहना है कि उन्हें फर्जी मतदान की सूचना प्राप्त हुई थी। जिसके बाद वह वोटिंग स्थल पर पहुंचे थे। पुलिस ने प्रसन्न चौधरी को अकारण मतदान केंद्र पर घूमने और मतदान को प्रभावित करने के आरोप में हिरासत में ले लिया गया और उन्हें कोतवाली प्रभारी के कक्ष में लाकर बैठा दिया गया।
बातचीत के लिए थाने लाए गए विधायक
रालोद विधायक प्रसन्न का कहना है कि पुलिस ने उन्हें हिरासत में नहीं लिया बल्कि वार्ता के लिए बुलाया है। विधायक प्रसन्न ने बताया कि कुछ लोग वोटिंग को प्रभावित करने का प्रयास कर रहे थे इस कारण वह पोलिंग बूथ पर आए।
बरेली में चुनाव प्रचार के दौरान बवाल, प्रत्याशियों के बीच फायरिंग और पथराव में पांच घायल
बरेली में 2 प्रत्याशियों के बीच जमकर फायरिंग और पथराव हुआ है। दोनों निर्दलीय प्रत्याशी मोहल्ले में वोट मांग रहे थे और वोट मांगने को लेकर आपस में कहासुनी हो गई। जिसके बाद जमकर कई राउंड फायरिंग और पथराव हुआ है। यहां 11 मई मतदान होना है। इसी क्रम में सभी पार्टियों के प्रत्याशी पूरे दमखम के साथ चुनाव प्रचार कर रहे हैं। इसी बीच बरेली के फरीदपुर में दोनों निर्दलीय प्रत्याशी मोहल्ले में वोट मांग रहे थे। इसी को लेकर आपस में कहासुनी हो गई।
अमरोहा में मुस्लिम समाज की भाजपा कार्यकर्ताओं से कहासुनी, जमकर हुआ पथराव
अमरोहा जिले के गजरौला कोतवाली क्षेत्र में वोटिंग के दौरान भाजपा और मुस्लिम समाज के लोगों में कहासुनी हो गई। इस दौरान दोनों ओर जमकर पथराव हुआ। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाठी फटकार कर लोगों को वहां से खदेड़ा। इस दौरान पत्‍थरबाजी कर रहे एक युवक को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार किया है।

Home / Shamli / Breaking: शामली में रालोद विधायक प्रसन्न चौधरी को पुलिस ने हिरासत में लिया, हंगामा करने का आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो