scriptतेज रफ्तार रोडवेज बस ने बाइक सवार चाचा-भतीजे को कुचला, दोनों की हालत गंभीर- देखें वीडियो | road accident uncle and nephew injured in shamli | Patrika News
शामली

तेज रफ्तार रोडवेज बस ने बाइक सवार चाचा-भतीजे को कुचला, दोनों की हालत गंभीर- देखें वीडियो

 
Highlights

कांधला की तरफ से बाइक सवार होकर आ रहे थे चाचा-भतीजे
पीछे से तेज रफ्तार में आ रही बस ने मारी टक्कर
दोनों घायलों की हालत गंभीर

शामलीNov 17, 2019 / 07:11 pm

Nitin Sharma

शामली। जिले के कांधला थाना क्षेत्र के दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर गांव नानू पुरी के निकट एक रोडवेज बस ने बाइक सवार चाचा भतीजे को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक सवार दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को कांधला के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है। चिकित्सकों ने दोनों घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद नाजुक हालत के चलते हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है।

 

जानकारी के अनुसार, दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। दिल्ली जा रही सहारनपुर जनपद की छुटमलपुर डिपो की एक बस की कांधला की ओर से आ रहे बाइक सवार से टक्कर हो गई। टक्कर लगने से बाइक सवार युवक वकील व उसका भतीजा जाहिद 10 वर्षीय गंभीर रूप से घायल हो गए। यह दोनों युवक जिले के गांव खेड़ी पट्टी निवासी हैं, जो कि दिल्ली से अपने किसी परिचित से मिलकर शामली आ रहे थे। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को कांधला के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां से चिकित्सकों ने दोनों घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत के चलते जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है। जबकि टक्कर लगने के बाद रोडवेज बस का चालक फरार है।

Home / Shamli / तेज रफ्तार रोडवेज बस ने बाइक सवार चाचा-भतीजे को कुचला, दोनों की हालत गंभीर- देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो