scriptमतदान के बाद समर्थकों के साथ सामने आर्इ इस मुस्लिम प्रत्याशी ने किया बड़ा दावा- देखें वीडियो | shamli alliance candidate tabassum hasan collect figures after voting | Patrika News
शामली

मतदान के बाद समर्थकों के साथ सामने आर्इ इस मुस्लिम प्रत्याशी ने किया बड़ा दावा- देखें वीडियो

चुनाव के अगले दिन अाराम कर समर्थकों के साथ आंकड़े जुटाने निकली
वोटिंग बूथों पर उन्होंने चुनावी आंकड़े एकत्र किये

शामलीApr 12, 2019 / 04:21 pm

Nitin Sharma

news

मतदान के बाद समर्थकों के साथ सामने आर्इ इस मुस्लिम प्रत्याशी ने किया बड़ा दावा- देखें वीडियो

शामली।लोकसभा चुनाव के पहले चरण में गुरुवार को वेस्ट यूपी के आठ जिलों में मतदान संपन्न हो गया।इसी के साथ एक महीने से चुनावी रैलियों में जुटे प्रत्याशियों ने शुक्रवार को अाराम किया।वही मतदान के बाद समर्थकों के साथ आंकड़े जुटाने में लगी कैराना की गठबंधन प्रत्याशी तबस्सुम ने दावा किया कि कहीं भी फर्जी मतदान नहीं हुआ।इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह अपने समर्थकों के साथ अपनी लोकसभा क्षेत्र के बूथों से मतदान आंकड़े जुटा रही हैं।

कैराना लोकसभा सीट पर हुआ इतने प्रतिशत मतदान

कैराना लोकसभा पर गुरुवार को 64.5 प्रतिशत मतदान हुआ हैं।जबकि लोकसभा 2014 में 73 प्रतिशत मतदान हुआ था।वही 2014 के मुकाबले अबकी बार 8.5% मतदान कम होने से सभी प्रत्याशी वोटों के आधार पर अपनी जीत मान रहे हैं। शुक्रवार को कैराना से महागठबंधन प्रत्याशी तबस्सुम हसन से बात की, तो उन्होंने बताया कि गुरुवार को मतदान समाप्त होने के बाद वह अपने मोहल्ला आलदरमियान स्थित आवास पर पहुंची। तभी वहां उनके समर्थकों का आना शुरू हो गया था।उन्होंने समर्थकों से हर बूथ के आंकड़े लिये और वह रात 2:30 बजे तक अपने समर्थकों के बीच में रही।वहीं उन्होंने बताया कि वो हर दिन सुबह 5:30 बजे जग जाती थी और रात 10 बजे तक चुनाव प्रचार के लिए क्षेत्र में जाया करती थी। अब मतदान संपन्न होने के बाद शुक्रवार को वह सुबह 8 बजे सोकर उठी और एक माह की भागदौड़ के बाद आराम किया।

वोटिंग पर्ची का वितरण कम हुआ

तबस्सुम हसन ने बताया कि चुनाव में अबकी बार वोटर पर्ची का वितरण कम किया गया। इस कारण जगह-जगह वोटर अपनी पर्ची तलाश करते मिले, लेकिन अबकी बार कहीं पर फर्जी मतदान नहीं हुआ है, यह अच्छी बात है।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

Home / Shamli / मतदान के बाद समर्थकों के साथ सामने आर्इ इस मुस्लिम प्रत्याशी ने किया बड़ा दावा- देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो