scriptVIDEO: लव मैरिज करने के बाद पुलिस पहुंची युवक के घर, उसके भाई के साथ कर दिया यह गलत काम | shamli crime news | Patrika News
शामली

VIDEO: लव मैरिज करने के बाद पुलिस पहुंची युवक के घर, उसके भाई के साथ कर दिया यह गलत काम

Highlights
. कोर्ट में थी छोटे भाई ने अपनी प्रेमिका के साथ शादी. युवक का आरोप लड़की के परिजनों ने की मारपीट . पुलिस से शिकायत करना भी पड़ा भारी
 

शामलीSep 13, 2019 / 12:38 pm

virendra sharma

gfhh.png
शामली. थाने पर पहुंचे एक युवक ने पुलिस पर सुनवाई न करने का आरोप लगाया है। युवक ने पुलिस पर कोर्ट के आदेश को न मानने का भी आरोप लगाया है।

थानाभवन क्षेत्र के गांव लतीफ गढ़ निवासी सुभाष ने पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाए है। पीड़ित का कहना है कि वह थाने पर तहरीर लेकर पहुंचा था। उसने तहरीर में बताया कि उसके छोटे भाई जॉनी ने गांव की ही एक लड़की से इलाहाबाद कोर्ट में शादी की है। जिसके बाद कोर्ट ने उन्हें परिवार सहित सुरक्षा मुहैया कराने का आदेश दिया। लेकिन अब लड़की के गुस्साएं परिजनों ने घर में घुसकर उसपर जानलेवा हमला किया।
आरोप है कि लड़की के परिजनों ने चाकू से उसे घायल कर दिया। गली में मारपीट करते हुए घसीटा। आसपास के लोगों ने उसे छुड़ाया। युवक ने आरोप लगाया कि जब उसने थानाभवन पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई तो पुलिस ने उल्टा उसे ही दुत्कार कर थाने से बाहर भगा दिया। अब पीड़ित उच्च अधिकारियों से शिकायत करने की बात कह रहा है। एएसपी राजेश कुमार ने बताया कि मामला की जांच कराई जा रही है। दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो