scriptVideo: ट्रेन में यात्रियों को लूटने वाला बावरिया गिरोह का डकैत गिरफ्तार | shamli jhinjhana police arrested train dacoit of delhi | Patrika News
शामली

Video: ट्रेन में यात्रियों को लूटने वाला बावरिया गिरोह का डकैत गिरफ्तार

– झिंझाना पुलिस को हाथ लगी बड़ी सफलता
– बदमाश के पास से पुलिस को 315 बोर के कारतूस और तमंचा मिला है
– दिल्ली में हुई ट्रेन डकैती में फरार चल रहा था बदमाश

शामलीFeb 25, 2019 / 12:45 pm

sharad asthana

shamli

Video: ट्रेन में यात्रियों को लूटने वाला बावरिया गिरोह का डकैत गिरफ्तार

शामली। झिंझाना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने 10 हजार के इनामी डकैत को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए इनामी बदमाश के पास से पुलिस को 315 बोर का कारतूस और तमंचा मिला है। उसके पास से अपाची मोटरसाइकिल भी बरामद हुई है। पकड़ा गया डकैत दिल्ली में हुई ट्रेन डकैती में फरार चल रहा था।
यह भी पढ़ें

इंटरस्टेट गिरोह के छह बदमाश पुलिस ने किए गिरफ्तार, 27 बाइक बरामद, देखें वीडियो

दिल्‍ली पुलिस ने घोषित कर रखा था इनाम

पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दिल्ली में हुई ट्रेन डकैती में शामिल एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। उस पर दिल्ली पुलिस की ओर से 10 हजार रुपये का इनाम घोषित था। पकड़े गए अपराधी पर उत्‍तर प्रदेश के शामली और दिल्ली में पांच अापराधिक मुकदमे दर्ज हैं। पकड़े गए बदमाश के पास से अवैध तमंचा, 315 बोर के दो कारतूस व अपाची मोटरसाइकिल बरामद हुई है। उसके पास से पीड़ित का आधार कार्ड भी मिला है। अपराधी से पूछताछ के दौरान खुलासा हुआ कि उसने अपने 12 साथियों के साथ मिलकर 16- 17 जनवरी की रात में टाटा मूरी एक्सप्रेस रेल के स्लीपर डिब्बे में ट्रेन की चेन खींचकर यात्रियों से जेवरात व नगदी की लूटपाट की थी। पुलिस टीम को मिली सफलता के बाद एसपी शामली ने 10 हजार का इनाम देकर भी टीम को सम्मानित किया है।
यह भी पढ़ें

Big News: इस बड़े भाजपा नेता ने 95 वर्षीय बुजुर्ग से जबरन अंगूठा लगवाकर हड़पी जमीन, BJP नेता समेत 5 पर केस दर्ज

ट्रेन में लूट और डकैती में था शामिल

एसपी अजय कुमार का कहना है क‍ि बदमाश को पकड़ने वाली टीम को दिल्‍ली की तरफ से 10 हजार रुपये का इनाम मिलेगा। साथ ही वह भी इनाम देंगे। ट्रेन में लूट और डकैती करने वाले शाति अपराधी को गिरफ्तार किया है। इसका नाम गोगा है। समयपुर बादली में डकैती में भी शामिल था। दिल्‍ली पुलिस ने 10 हजार रुपये का इनाम रखा था। एसपी ने उसे बावरिया गिरोह का सक्रिय बदमाश बताया।

Home / Shamli / Video: ट्रेन में यात्रियों को लूटने वाला बावरिया गिरोह का डकैत गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो