scriptVideo: कंपनी मेंं कराते थे ‘सैमसंग’ से युवक अपना काम, शिकायत की तो मां के साथ कर दी मारपीट | three youth beaten a women in shamli | Patrika News
शामली

Video: कंपनी मेंं कराते थे ‘सैमसंग’ से युवक अपना काम, शिकायत की तो मां के साथ कर दी मारपीट

Highlights
. घर में घुसकर महिला पर किया हमला. मारपीट करने का आरोप महिला के बेटा के साथियों पर . पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने की जांच शुरू
 

शामलीNov 28, 2019 / 12:03 pm

virendra sharma

goli.png
शामली। एक महिला पर दबंगों ने घर में घुसकर हमला कर दिया। आरोप है कि महिला का बेटा एक कंपनी में कार्य करता है। मारपीट करने वाले भी उसकी ही कंपनी में काम करते है। गंभीर हालत में महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़िता ने मामले की तहरीर पुलिस को दी है।
यह भी पढ़ें

बीमार मां के लिए दरोगा कराना चाहता था ट्रॉसफर, मौत के बाद आया आदेश

जानकारी के अनुसार, सदर कोतवाली क्षेत्र मोहल्ला पंसारियान निवासी पालो देवी का बेटा सैमसंग कंडेला स्थित एक कंपनी में काम करता है। सैमसंग के मोहल्ले में रहने वाले कुछ युवक भी काम करते हैं। सैमसंग ने बताया कि उसके साथी शराब पीकर कंपनी का काम उसी से ही कराते थे। मामले की जानकारी उन्होंने परिजनों को दी थी। आरोप है कि उसकी मां ने आरोपियों का विरोध किया था।
आरोप है कि युवकों ने घर में घुसकर पालो के साथ मारपीट की। घायल महिला को शामली के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शामली कोतवाली प्रभारी सुभाष सिंह राठौर का कहना है कि महिला का मेडिकल कराया जा रहा है। आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो