scriptपुलिसवालों के सामने मासूम ने पिता से कहा ये शब्द तो दरोगा की आंखों में भी निकल आए आंसू, देखें वीडियो | traffic rules news in shamli | Patrika News
शामली

पुलिसवालों के सामने मासूम ने पिता से कहा ये शब्द तो दरोगा की आंखों में भी निकल आए आंसू, देखें वीडियो

 
1. जगह—जगह चलाया गया चेकिंग अभियान2. पुलिस ने भेट किए हेलमेट3. यातायात के नियमों का पालन करने के लिए लोगों को किया गया जागरूक

शामलीJun 26, 2019 / 04:22 pm

virendra sharma

police

पुलिसवालों के सामने मासूम ने पिता से कहा ये शब्द तो दरोगा की आंखों में भी निकल आए आंसू, देखें वीडियो

शामली। यातायात नियमों का पालन करने व दुर्घटनाओं से बचाव के लिए पुलिस ने जगह—जगह लोगों को जागरूक अभियान चलाया। एसपी अजय कुमार ने पहल करते हुए मंगलवार को कई दुपहिया वाहन चालकों को हेलमेट भेट कर यातायात नियमों का पालन करने की अपील की। इसके अलावा एसपी ने कार चालकों से भी सीट बैल्ट का प्रयोग करने की अपील की।
पुलिस ने शहर के एसटी तिराहे पर अभियान चलाते हुए कई दुपहिया वाहन चालकों को रोककर उन्हें हेलमेट भेट किए। इस दौरान उनसे यातायात नियमों का पालन करने की अपील की। स्कूटी सवारों को भी हेलमेट से होने वाली सुरक्षा से अवगत कराया गया। उन्होंने कहा कि बिना हेलमेट व सीट बैल्ट का प्रयोग न करने पर आए दिन होने वाली दुर्घटनाओं में लोग अपनी जान गंवा रहे हैं। हेलमेट आपकी सुरक्षा करता है। इससे दुर्घटनाओं में होने वाली मौतों पर काफी हद तक अंकुश लगाया जा सकता है। इस दौरान एसपी ने एक बाइक पर बिना हेलमेट के सवार होकर आए दंपत्ति और बच्चों को रोककर 5 वर्षीय मासूम बालक लव से उसके पिता को हेलमेट पहनने की अपील कराई गई।
लव ने अपने पिता से कहा पापा हेलमेट पहनो तो मौके पर सभी लोगों ने उसकी सराहना की। एसपी ने वाहन चलाते समय मोबाइल पर बात न करने, शराब पीकर वाहन न चलाने, बाइक पर दो से ज्यादा सवारियां न बैठाने व तेजी से वाहन न चलाने के लिए भी जागरूक किया। इस अवसर पर एएसपी राजेश कुमार, आदर्श मंडी थाना अध्यक्ष कर्मवीर सिंह सहित अन्य पुलिसकर्मी भी मौजूद रहे।

Home / Shamli / पुलिसवालों के सामने मासूम ने पिता से कहा ये शब्द तो दरोगा की आंखों में भी निकल आए आंसू, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो