scriptपंचायत चुनाव से पहले लाखों की शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार | Two smugglers arrested with liquor worth lakhs of rupees | Patrika News
शामली

पंचायत चुनाव से पहले लाखों की शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

पंचायत चुनाव में खपाने की थी तैयारी
पुलिस ने दाे तस्करों काे किया गिरफ्तार

शामलीFeb 26, 2021 / 10:45 pm

shivmani tyagi

shamli.jpg

पकड़े गए दाेनाें आराेपी

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

शामली ( shamli ) झिंझाना पुलिस व एसटीएफ यूनिट मेरठ ने दो शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है जबकि दो शराब तस्कर पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार होने में कामयाब रहे। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से भारी मात्रा में हरियाणा मार्का अंग्रेजी व देशी शराब की पेटिया, हजारों रुपए की नकदी और तस्करी में प्रयुक्त ट्रॉली बरामद की है ।
यह भी पढ़ें

भाई से संबंधर नहीं बनाने पर तीन तलाक देने का आराेप

पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव के आदेश अनुसार अवैध शराब तस्करी में लिप्त अपराधियों की धर पकड़ का अभियान चल रहा है। शुक्रवार को थाना झिंझाना पुलिस और एसटीएफ मेरठ की टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए सूचना के आधार पर झिंझाना क्षेत्र के गांव सांपला से दो शराब तस्करों मोहित और शलभ निवासी गण गांव मुंडेट खादर थाना थाना भवन जिला शामली को गिरफ्तार कर लिया। इनके दो साथी रोहित और विनोद मौके से फरार होने में कामयाब रहे। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से अवैध हरियाणा मार्का अंग्रेजी शराब की 85 पेटी, देशी शराब की 74 पेटी और करीब 27 हजार रूपए नगद, परिवहन में प्रयुक्त ट्राली बरामद की है। पुलिस के मुताबिक पकड़ी गई शराब की कीमत करीब छह लाख 50 हजार रुपए है। पुलिस ने दोनों शराब तस्करों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है जबकि मौके से फरार हुए दो शराब तस्करों की सरगर्मी से तलाश जारी है।

Home / Shamli / पंचायत चुनाव से पहले लाखों की शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो