scriptLockdown के बाद भी जिंदगी से खिलवाड़ कर रहे लोग, मस्जिद में फिर पढ़ी सामूहिक नमाज, वीडियो वायरल | viral video of namaz in masjid in lockdown in shamli | Patrika News
शामली

Lockdown के बाद भी जिंदगी से खिलवाड़ कर रहे लोग, मस्जिद में फिर पढ़ी सामूहिक नमाज, वीडियो वायरल

Highlights:
-वीडियो में बड़ी तादाद में मुस्लिम समुदाय के लोग नमाज अदा करते दिख रहे हैं
-वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन हरकत में आया
-वीडियो में दिख रहे लोगों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है

शामलीApr 04, 2020 / 05:38 pm

Rahul Chauhan

screenshot_from_2020-04-04_17-30-57.jpg

,,

शामली। जनपद में जहां एक तरफ कोरोना महामारी को लेकर सतर्कता बरती जा रही है। वहीं ऐसे में कुछ लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। शासन व प्रशासन लोगों से लगातार सोशल डिस्टेंस बनाने की अपील कर रहा है। लेकिन प्रशासन की इस अपील का कुछ लोगों पर कोई प्रभाव नजर नहीं आ रहा है।
यह भी पढ़ें

जब सब इंस्पेक्टर ने छेड़ा देशभक्ति का तराना तो घरों की खिड़कियों से झांकने लगे लोग

ताजा मामला शामली जिले का है। जहां प्रशासन लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने में नाकाम साबित हो रहा है। कारण, अभी भी जनपद में लोग मस्जिदों में सामूहिक नमाज अदा कर रहे हैं और लॉकडाउन के नियमों की जमकर धज्जियां उढ़ा रहे हैं। दरअसल, मुस्लिम समुदाय के लोगों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें कुछ लोग सामूहिक तरीके से चोरी छिपे घरों के अंदर नमाज अदा कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें

पीएम मोदी की अपील के बाद एकाएक बढ़ी मिट्टी के दीपक की डिमांड

वीडियो में बड़ी तादाद में मुस्लिम समुदाय के लोग नमाज अदा करते दिख रहे हैं। वहीं इस वीडियो के वायरल होने के बाद प्रशासन हरकत में आया और वीडियो में दिख रहे लोगों को पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। वायरल वीडियो झिंझाना थाना क्षेत्र के गाँव पुरमाफी का बताया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों को बख्सा नहीं जायेगा।

Home / Shamli / Lockdown के बाद भी जिंदगी से खिलवाड़ कर रहे लोग, मस्जिद में फिर पढ़ी सामूहिक नमाज, वीडियो वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो