scriptLive video: पुलिस कस्टडी में आराेपी मनचले काे पीटना पड़ा महंगा, देखिए थाने में घटी ये घटना | Young man running away from police will be caught by people | Patrika News
शामली

Live video: पुलिस कस्टडी में आराेपी मनचले काे पीटना पड़ा महंगा, देखिए थाने में घटी ये घटना

Highlights

आराेपी मनचले से थाने में कर दी मारपीट
पुलिस ने उठाई लाठी ताे मच गई भगदड़
पूरी घटना माेबाइल कैमरे में हुई कैद

शामलीSep 12, 2019 / 10:08 pm

shivmani tyagi

shamli.jpg

shamli

शामली। घर में घुसे मनचले को मोहल्ले वासियों ने पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया। थाने लेकर आए मोहल्ले वासियों ने जब मनचले के साथ थाने पर ही अभद्रता व मारपीट शुरू कर दी तो पुलिस ने हल्का बल प्रयोग करके थाने पर मौजूद भीड़ को खदेड़ा। इस दाैरान थाने में भगगड़ मच गई। पूरा मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।
शामली के थाना थानाभवन क्षेत्र के कस्बा जलालाबाद में जनपद शामली के एक गांव निवासी एक युवक एक मोहल्ले की एक युवती से मिलने उसके घर पहुंच गया। जब मोहल्ले वासियों को इसकी भनक लगी तो मोहल्ले वासियों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। मोहल्ले वासियों के शोर मचाने के बाद मनचला युवक घर से निकलकर भागने लगा। यह देख इकट्ठा हुए मोहल्ले वासियों ने मनचले युवक को पकड़कर मारना पीटना शुरू कर दिया और उसे पीटते हुए थाना थानाभवन पर लेकर पहुंचे। जब पुलिस ने थाने में युवक की पिटाई करते हुए कुछ लोगों को देखा तो पुलिस ने रोकने का प्रयास किया, लेकिन मोहल्लेवासी नहीं माने। इस पर पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर मारपीट कर रहे लोगों को थाने से खदेड़ दिया।
मोहल्लेवासियों ने आरोपी युवक के खिलाफ तहरीर देकर पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने जानकारी देकर बताया कि पकड़े गए युवक ने अपना पता शामली के पास एक गांव का बताया है। युवक ने बताया कि युवती ने उसे फोन कर घर पर बुलाया था। इसके बाद मोहल्ले वासियों ने उसे जानबूझकर पकड़ कर मारना पीटना शुरू कर दिया। अब पुलिस पूरे मामले में जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है। हालांकि यह पूरा मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Home / Shamli / Live video: पुलिस कस्टडी में आराेपी मनचले काे पीटना पड़ा महंगा, देखिए थाने में घटी ये घटना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो